1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. लखीमपुर खीरी मामला: सरकार आरोपियों को बचा रही, गुलदस्ता भेजा जा रहा है- अखिलेश यादव

लखीमपुर खीरी मामला: सरकार आरोपियों को बचा रही, गुलदस्ता भेजा जा रहा है- अखिलेश यादव

सपा प्रमुख ने बताया कि जिन परिवारों से उन्होंने मुलाकात की है, उन्होंने यही कहा है कि दोषियों को सजा मिले लेकिन सरकार अभी भी आरोपियों को बचाना चाहती है। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री द्वारा लोगों को धमकी दी गई है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 09, 2021 13:20 IST
samajwadi party chief akhilesh yadav on lakhimpur kheri case लखीमपुर खीरी मामला: सरकार आरोपियों को ब- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE) लखीमपुर खीरी मामला: सरकार आरोपियों को बचा रही, गुलदस्ता भेजा जा रहा है- अखिलेश यादव

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को लखीमपुर में हुई घटना को लेकर योगी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने समाजवादी पार्टी के कार्यालय पर आयोजित प्रेस वार्ता में कहा कि लखीमपुर की घटना का वीडियो जिसने भी देखा उसने घटना की निंदा की है। ये संविधान कुचलने वाली सरकार है। सबने सब कुछ देखा फिर भी दोषी अभी तक नहीं पकड़े गए हैं। जिन भी परिवार से मैं मिला सबने कहा कि दोषी को सज़ा मिले।

उन्होंने आगे कहा, "लेकिन सरकार अभी भी सो रही है सरकार अभी भी उन्हें (दोषियों को) बचाना चाहती है। ये सरकार केवल ताकतवर लोगों के लिए है, ये सरकार किसानों के लिए नहीं है। जनता ये सब देख रही है, आने वाले समय में बीजेपी का सफाया होगा।"

अखिलेश यादव वे कहा कि सरकार लखीमपुर के आरोपियों को बचा रही है। सबकी जानकारी में था कि इस तरह का आंदोलन चल रहा है इसके बावजूद इस तरह की घटना हुई। उन्होंने कहा कि आरोपियों को सम्मान से समन दिया जा रहा है, उन्हें समन नहीं गुलदस्ता भेजा जा रहा है। सबकुछ लोगों ने देखा लेकिन अभी तक आरोपियों को नहीं पकड़ा गया।

सपा प्रमुख ने बताया कि जिन परिवारों से उन्होंने मुलाकात की है, उन्होंने यही कहा है कि दोषियों को सजा मिले लेकिन सरकार अभी भी आरोपियों को बचाना चाहती है। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री द्वारा लोगों को धमकी दी गई है। योगी सरकार भेदभाव कर रही है। देश के कानून को जीप के टायर से कुचला गया। हिरासत में सबसे ज्यादा मौत उत्तर प्रदेश में हुई। उन्होंने इस मामले को लेकर गृह राज्य मंत्री के इस्तीफे की मांग की।

Click Mania
bigg boss 15