Friday, March 29, 2024
Advertisement

शिवपाल यादव ने अखिलेश यादव को पत्र लिखकर कहा 'थैंक यू', सपा में हो सकती है वापसी

अखिलेश यादव और शिवपाल यादव के बीच 2017 मे अनबन शुरू हुई थी। 2018 में शिवपाल यादव ने अपनी अलग पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया बना ली थी।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 08, 2020 19:05 IST
Shivpal Yadav writes a thank you letter to Akhilesh Yadav- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Shivpal Yadav writes a thank you letter to Akhilesh Yadav

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को उनके चाचा शिवपाल यादव  ने एक पत्र लिखकर थैंक यू कहा है। समाजवादी पार्टी ने शिवपाल यादव की  विधान सभा सदस्यता समाप्त  करने की याचिका विधान सभा अध्यक्ष को दी थी लेकिन 23 मार्च को सपा ने अपनी ये याचिका वापस ले ली थी। जिसके बाद शिवपाल यादव ने अखिलेश यादव को पत्र लिखकर धन्यवाद कहा है। 

अखिलेश यादव और शिवपाल यादव के बीच 2017 मे अनबन शुरू हुई थी। 2018 में शिवपाल यादव ने अपनी अलग पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया  बना ली थी। सितम्बर 2019 में समाजवादी पार्टी ने दल परिवर्तन के आधार पर शिवपाल यादव की सदस्यता खत्म करने के लिये विधान सभा स्पीकर के यह याचिका दायर की थी। अब अटकलें लगाई जा रही है कि शिवपाल यादव की समाजवादी पार्टी में वापसी हो सकती है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement