1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. यूपी: उन्नाव पीड़िता की हालत नाजुक, मायावती ने उच्चस्तरीय जांच की मांग की

यूपी: उन्नाव पीड़िता की हालत नाजुक, मायावती ने उच्चस्तरीय जांच की मांग की

उन्नाव पीड़िता की हालत में फिलहाल कोई सुधार नजर नहीं आ रहा है। कानपुर के रिजेंसी हॉस्पिटल की तरफ से जारी मेडिकल बुलेटिन में कहा गया कि पीड़िता की हालत नाजुक बनी हुई और उसे वेटिलेटर पर रखा गया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 18, 2021 15:07 IST
यूपी: उन्नाव पीड़िता की हालत नाजुक, मायावती ने उच्चस्तरीय जांच की मांग की- India TV Hindi
Image Source : PTI यूपी: उन्नाव पीड़िता की हालत नाजुक, मायावती ने उच्चस्तरीय जांच की मांग की 

कानपुर: उन्नाव पीड़िता की हालत में फिलहाल कोई सुधार नजर नहीं आ रहा है। कानपुर के रिजेंसी हॉस्पिटल की तरफ से जारी मेडिकल बुलेटिन में कहा गया कि पीड़िता की हालत नाजुक बनी हुई और उसे वेटिलेटर पर रखा गया है। पीड़िता अब तक होश में नही आई है। उन्नाव के असोहा इलाके के बबुरहा गांव के बाहर बुधवार को तीन युवतियां बेसुध मिली थी। अस्पताल ले जाने पर उनमें से दो को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि एक की हालत नाजुक बनी हुई है।

पढ़ें:गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों ने बनाई आंदोलन की नई रणनीति, अब करेंगे यह काम

रिजेंसी हॉस्पिटल के जन सम्पर्क अधिकारी परमजीत अरोड़ा ने बताया कि पीड़िता की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। उसके शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं हैं। उन्होंने बताया कि रश्मी कपूर के साथ 6 डॉक्टरों का पैनल पीड़िता का इलाज कर रहा है। 

मायवती ने उच्चस्तरीय जांच की मांग की 

उधर यूपी पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा प्रमुख मायवती ने ट्वीट कर इस घटना पर दुख जताया है और उच्चस्तरीय जांच की मांग की है। उन्होंने ट्वीट में लिखा- यूपी के उन्नाव ज़िले में तीन दलित बहनों में से दो की खेत में कल हुई रहस्मय मौत व एक की हालत नाजुक होने की घटना अति-गंभीर व अति-दुःखद। पीड़ित परिवार के प्रति गहरी संवेदना। सरकार से घटना की उच्च-स्तरीय जाँच कराने व दोषियों को सख्त सजा दिलाने की बीएसपी की मांग।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X