Monday, April 29, 2024
Advertisement

पुलिस अधिकारी पर महिला के ऊपर बैठकर मारपीट करने का आरोप

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जिले में एक पुलिस अधिकारी कथित रूप से एक महिला के ऊपर बैठ गया और उसकी पिटाई कर दी।

IANS Reported by: IANS
Published on: July 18, 2021 10:22 IST
पुलिस अधिकारी पर...- India TV Hindi
Image Source : IANS पुलिस अधिकारी पर महिला के ऊपर बैठकर मारपीट करने का आरोप

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जिले में एक पुलिस अधिकारी कथित रूप से एक महिला के ऊपर बैठ गया और उसकी पिटाई कर दी। महिला के ऊपर बैठे पुलिसकर्मी की और उसे पीटने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। घटना शनिवार की बताई जा रही है। कानपुर देहात पुलिस ने आरोपों से इनकार किया और कहा कि टीम पर शिवम यादव के परिवार की महिलाओं ने हमला किया था, जिन्होंने पुलिस के अनुसार पंचायत चुनाव में एक उम्मीदवार को धमकी दी थी।

जानकारी के मुताबिक, यादव की तलाश के दौरान दुगार्दासपुर गांव में उपनिरीक्षक महेंद्र पटेल की महिला से कहासुनी हो गई। कानपुर देहात, एसपी केशव चौधरी ने कहा कि वीडियो से पता चलता है कि भोगनीपुर पुलिस चौकी के प्रभारी पटेल अनियंत्रित हो कर महिला पर गिरे थे, लेकिन यादव के परिवार के अनुसार, पुलिस अधिकारी ने गलत तरीके से मारपीट किया।

अधिकारी ने कहा कि यादव कुछ दोस्तों के साथ जुआ खेल रहा था। और उसे पुलिस ने पकड़ लिया, लेकिन उसकी मां और पत्नी उसे बचाने के लिए चिपक गई जिससे पटेल और महिलाओं के बीच हाथापाई हुई। उन्होंने यह भी कहा कि यादव की पत्नी आरती यादव हाथापाई के दौरान गिर गईं। हालांकि, आरती ने उनके दावों का खंडन किया और कहा कि उसे बुरी तरह पीटा गया है।

आरती ने संवाददाताओं से कहा, "उसने थप्पड़ मारा और फिर मुझे जमीन पर घसीटा। वह मेरे ऊपर बैठ गया और मुझे बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया। ग्रामीणों ने हस्तक्षेप किया और मुझे बचाया।" उसने यह भी आरोप लगाया कि पटेल ने यादव को रिहा करने के लिए पैसे की मांग की और परिवार के इनकार करने से वह नाराज हो गया।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement