Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

उत्तर प्रदेश : वियायक अमनमणि त्रिपाठी को बिजनौर में मिली जमानत, 6 साथियों के साथ क्वारन्टीन में भेजे गए

उत्तर प्रदेश के बाहुबली निर्दलीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी को बिजनौर में जमानत मिल गई है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 06, 2020 9:32 IST
Amanmani Tripathi- India TV Hindi
Image Source : Amanmani Tripathi

उत्तर प्रदेश के बाहुबली निर्दलीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी को बिजनौर में जमानत मिल गई है। महाराज गंज के विधायक अमनमणि त्रिपाठी को 6 साथियों सहित लॉकडाउन उल्लंघन मामले में कल बिजनौर पुलिस ने हिरासत में लिया था। जमानत मिलने के बाद बिजनौर पुलिस  प्रशासन ने नजीबाबाद के चाँद बैंक्वेट हॉल में 14 दिनों के लिये क्वारन्टीन किया है। बता दें कि उत्तराखंड घूमने आए अमनमणि को टिहरी जिले में की पुलिस ने भी गिरफ्तार किया था। जिसके बाद उन्हें वहां भी जमानत मिल गई थी। 

बता दें कि मंगलवार को बिजनौर पुलिस ने अमनमणि त्रिपाठी को पुलिस ने उनके समर्थकों समेत गिरफ्तार किया था। उनके खिलाफ पुलिस ने महामारी एक्ट समेत आईपीसी की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन पर लॉकडाउन का उल्लंघन करने का आरोप है। खास बात है कि नियमों की अनदेखी सीएम योगी आदित्यनाथ के पिता स्वर्गीय आनंद सिंह बिष्ट के पितृ कार्य के नाम पर की गई थी। हालांकि, सीएम योगी के भाई महेंद्र ने किसी भी पितृ कार्य से इनकार किया था।

बता दें कि 11 लोगों के साथ विधायक अमनमणि त्रिपाठी चमोली पहुंचे थे। उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिता स्वर्गीय आनंद सिंह बिष्ट का पितृ कार्य पूरा करने के लिए अनुमति मांगी थी। उत्तराखंड के अपर मुख्य सचिव ओमप्रकाश ने 11 लोगों की अनुमति जारी की थी। देहरादून से लेकर चमोली तक अमनमणि त्रिपाठी को पूरा प्रोटोकॉल दिया था।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement