Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

UP: घर में घुसकर शिक्षक की हत्या, कोचिंग पढ़ने आए छात्रों पर शक

जालौन जिले के राजेंद्र नगर इलाके में कुछ अज्ञात हमलावरों ने गणित के एक शिक्षक की पीट-पीटकर हत्या कर दी और शुरुआती जांच में उसके कोचिंग छात्रों को संदिग्ध बताया जा रहा है।

Reported by: IANS
Published on: September 26, 2021 10:41 IST
यूपी के शिक्षक की...- India TV Hindi
Image Source : PTI (REPRESENTATIONAL IMAGE) यूपी के शिक्षक की हत्या, कोचिंग के छात्रों पर शक

जालौन (उत्तर प्रदेश): जालौन जिले के राजेंद्र नगर इलाके में कुछ अज्ञात हमलावरों ने गणित के एक शिक्षक की पीट-पीटकर हत्या कर दी और शुरुआती जांच में उसके कोचिंग छात्रों को संदिग्ध बताया जा रहा है। हमलावरों ने शिक्षिक की हत्या के लिए लोहे की रॉड का इस्तेमाल किया। पुलिस ने बताया कि बदमाश बाइक से शिक्षक के घर पहुंचे थे। उन्होंने पहले दरवाजा खटखटाया। शिक्षक के बाहर आते ही हमलावरों ने उसके सिर पर लोहे की रॉड से वार कर दिया। शिक्षक की अत्यधिक खून बहने से मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस और फोरेंसिक विशेषज्ञ मौके पर पहुंचे। हमलावरों की पहचान अभी नहीं हो पाई है। पुलिस के मुताबिक 65 वर्षीय नरवडा गणित की कोचिंग क्लास चलाता था।

पुलिस अधीक्षक रवि कुमार ने कहा, "शुक्रवार की आधी रात के करीब दो युवक बाइक से उसके घर आए। उसने दरवाजा खोला और हॉल के अंदर चला गया। युवकों ने भी हॉल में उसका पीछा किया और लोहे की रॉड से उस पर बार-बार हमला किया। नरवाडा गंभीर रूप से घायल होकर गिर गया। हंगामा सुनकर परिजन हॉल में पहुंचे, लेकिन तब तक आरोपी भाग चुके थे।"

नरवडा को अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि हमलावर उसके कोचिंग के छात्र हो सकते हैं।

एसपी ने कहा, "पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से हत्यारों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।" हमलावरों को पकड़ने के लिए चार टीमों का गठन किया गया है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement