Friday, April 19, 2024
Advertisement

ओवैसी-राजभर मिलन पर योगी सरकार के मंत्री बोले, देश तोड़ने वाले एक मंच पर

ऑल इंडिया मजलिस-ए- इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी व सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर की लखनऊ में मुलाकात के बाद राज्य की सियासत गरमा गई है। योगी सरकार के मंत्री मोहसिन रजा ने निशाना साधा और कहा कि देश तोड़ने वाले लोग एक मंच पर आ रहे हैं।

IANS Reported by: IANS
Published on: December 17, 2020 7:45 IST
ओवैसी-राजभर मिलन पर योगी सरकार के मंत्री बोले, देश तोड़ने वाले एक मंच पर- India TV Hindi
Image Source : PTI ओवैसी-राजभर मिलन पर योगी सरकार के मंत्री बोले, देश तोड़ने वाले एक मंच पर

लखनऊ: ऑल इंडिया मजलिस-ए- इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी व सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर की लखनऊ में मुलाकात के बाद राज्य की सियासत गरमा गई है। योगी सरकार के मंत्री मोहसिन रजा ने निशाना साधा और कहा कि देश तोड़ने वाले लोग एक मंच पर आ रहे हैं। मंत्री ने कहा कि ओवैसी के पहले आम आदमी पार्टी भी चुनाव लड़ने की बात कह चुकी है। इन लोगों को चाहिए कि ये सभी एक मंच पर आ जाएं। "हमें इसकी बिल्कुल भी चिंता नहीं है। इनके साथ आने से यह साफ हो गया है कि देश तोड़ने वाले, दंगा कराने वाले और तुष्टिकरण की राजनीति करने वाले एक मंच पर आ रहे हैं।"

उन्होंने कहा कि यह ऐसा गठबंधन है, जिसे नागरिकता संशोधन कानून, राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर व अनुच्छेद 370 से शिकायत है और अब एक साथ चुनाव लड़ने आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश की 130 करोड़ जनता को नरेंद्र मोदी पर व यूपी की 24 करोड़ जनता को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भरोसा है। भाजपा सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास की सोच के साथ काम करती है।

ओवैसी ने कहा है कि यूपी में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में एआईएमआईएम छोटे दलों के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement