Friday, March 29, 2024
Advertisement

यूपी में योगी सरकार के साढ़े 4 साल पूरे, CM ने दिया कामकाज का हिसाब

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज अपनी सरकार के साढ़े 4 साल के कामकाज का हिसाब दिया हैं। सीएम योगी ने आज लखनऊ में अपनी सरकार की कामयाबियां गिनाने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस की

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 20, 2021 10:55 IST

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज अपनी सरकार के साढ़े 4 साल के कामकाज का हिसाब दिया। सीएम योगी ने आज लखनऊ में अपनी सरकार की कामयाबियां गिनाने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस की जहां वह जनता को पिछले साढ़े 4 वर्षों में अपनी सरकार के फैसलों और नीतियों के बारे में बता रहे थे। वहीं, प्रदेश के दूसरे शहरों में बीजेपी के केंद्रीय मंत्री, राज्य सरकार के मंत्री, सांसद, विधायक और पदाधिकारी योगी सरकार की उपलब्धियां जनता को बताएंगे। केन्द्र सरकार के मंत्री, बीजेपी सांसद और बीजेपी संगठन के वरिष्ठ नेता अलग-अलग जिलों में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी सरकार के सारे कामों की बुकलेट भी जारी करेंगे। उनकी सरकार के मंत्रियों के साथ उत्तर प्रदेश के निवासी केन्द्रीय मंत्री, सांसद तथा राज्यसभा सदस्य जिलों में जिम्मेंदारी संभालेंगे। योगी आदित्यनाथ सरकार के मंत्री अपनी सरकार की साढ़े चार वर्ष की उपलब्धियों को अपने प्रभार वाले जिलों में बताएंगे। सभी मंत्री तथा सांसद व राज्यसभा सदस्य जिलों में दोपहर एक बजे से मीडिया को संबोधित करेंगे।

महाराजगंज में केन्द्रीय मंत्री पंकज चौधरी, मुजफ्फरनगर में केन्द्रीय मंत्री संजीव बालियान, आगरा में केन्द्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल, लखीमपुर में केन्द्रीय मंत्री अजय कुमार मिश्रा टेनी, प्रतापगढ़ में सांसद संगम लाल गुप्ता, शाहजहांपुर में सांसद अरुण सागर तथा संत कबीर नगर में सांसद प्रवीण निषाद प्रेस ब्रीफिंग करेंगे।

इटावा में सांसद रामशंकर कठेरिया, पीलीभीत में सांसद वरुण गांधी, बाराबंकी में सासंद उपेन्द्र रावत, अम्बेडक नगर में राज्यसभा सदस्य जयप्रकाश निषाद, गौतम बुद्ध नगर में सांसद डॉ. महेश चन्द्र शर्मा, बरेली में सांसद संतोष कुमार गंगवार, फिरोजाबाद में सांसद चंद्र सेन जादौन, कुशीनगर में सांसद विजय दुबे, मुरादाबाद में राज्यसभा सदस्य जफर इस्लाम, कन्नौज में सांसद सुब्रत पाठक, बहराइच में सांसद अक्षयवरलाल गोंड तथा झांसी में सांसद अनुराग शर्मा मीडिया से वार्ता करेंगे।

आजमगढ़ में राज्यसभा सदस्य सुरेन्द्र नागर, मेरठ में राज्यसभा सदस्य विजयपाल तोमर, उन्नाव में सांसद साक्षी महाराज तथा कानपुर में सांसद सत्यदेव पचौरी प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement