Friday, April 19, 2024
Advertisement

कानपुर कांड: बऊआ दुबे के घर से हुई थी सबसे ज्यादा फायरिंग, विकास दुबे का पड़ोसी था बऊआ

कानपुर कांड का मुख्य आरोपी विकास दुबे का करीबी बऊआ दुबे को लेकर एक और बड़ी जानकारी सामने आई है। 2 जून की रात दबिश के दौरान जब अपराधियों ने सबसे ज्यादा फायरिंग बऊआ दुबे के घर से की थी।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 09, 2020 15:52 IST
बऊआ दुबे के घर से हुई थी सबसे ज्यादा फायरिंग, विकास दुबे का पड़ोसी था बऊआ- India TV Hindi
Image Source : FILE बऊआ दुबे के घर से हुई थी सबसे ज्यादा फायरिंग, विकास दुबे का पड़ोसी था बऊआ

कानपुर: कानपुर कांड का मुख्य आरोपी विकास दुबे का करीबी बऊआ दुबे को लेकर एक और बड़ी जानकारी सामने आई है। 2 जून की रात दबिश के दौरान जब अपराधियों ने सबसे ज्यादा फायरिंग बऊआ दुबे के घर से की थी। बऊआ दुबे बिकरू गांव का ही रहनेवाला था और  विकास दुबे का पड़ोसी था। बऊआ दुबे के घर से जो डबल बैरल गन बरामद हुई है वह रविंद्र कुमार ऊर्फ रामू के नाम पर रजिस्टर्ड है। वहीं यह भी पता चला है कि बऊआ ने ही डीएसपी देवेंद्र मिश्रा का पैर काट दिया था।

आपको बता दें कि इटावा में हुए एनकाउंटर में विकास दुबे का साथी बउआ दुबे उर्फ प्रवीण मारा गया। प्रवीण बिकरू गांव का ही रहने वाला था। इसपर पुलिस ने 50 हजार का इनाम रखा था। इसका नाम बिकरू हत्याकांड की FIR में भी था। यह इनकाउंटर सुबह करीब 4.30 बजे हुआ। दरअसल, करीब 3 बजे चार लोगों ने एक स्विफ्ट डिजायर कार लूटी, जिसका नंबर DL1ZA3602 था। लूटेरों को कचौरा रोड पर ट्रेस किया गया और पुलिस ने इसका पीछा किया और एनकाउंटर में मार गिराया। 

Latest Uttar Pradesh News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement