1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. CM पद से हटाए गए तो 'साधु' बनकर वापस जाएंगे योगी: भाजपा के पूर्व विधायक

CM पद से हटाए गए तो 'साधु' बनकर वापस जाएंगे योगी: भाजपा के पूर्व विधायक

पूर्व भाजपा विधायक ने कहा, मैं किसी भी कीमत पर 'तेजाब' (एसिड) को 'अमृत' नहीं कह सकता। राम इकबाल सिंह राज्य में भाजपा सरकार के आलोचक रहे हैं और पहले भी राज्य सरकार के कोविड प्रबंधन पर सवाल उठा चुके हैं।

IANS IANS
Published on: November 11, 2021 10:17 IST
yogi adityanath- India TV Hindi
Image Source : PTI CM पद से हटाए गए तो 'साधु' बनकर वापस जाएंगे योगी: भाजपा के पूर्व विधायक

बलिया (उत्तर प्रदेश): भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पूर्व विधायक राम इकबाल सिंह ने कहा है कि अगर योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री पद से हटा दिया जाता है, तो वह साधु बन जाएंगे। पूर्व विधायक ने बुधवार शाम संवाददाताओं से कहा, "अगर योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री पद से हटा दिया जाता है, तो वह तुरंत नाराज हो जाएंगे और साधु बन जाएंगे।" उन्होंने कहा, मैं किसी भी कीमत पर 'तेजाब' (एसिड) को 'अमृत' नहीं कह सकता।

उन्होंने किसानों की दुर्दशा को लेकर नरेंद्र मोदी सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि महंगाई के कारण खेती की लागत बहुत बढ़ गई है। सिंह ने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर की प्रशंसा की और उन्हें 'राजभर समुदाय का एकमात्र नेता' कहकर संबोधित किया।

राम इकबाल सिंह राज्य में भाजपा सरकार के आलोचक रहे हैं और पहले भी राज्य सरकार के कोविड प्रबंधन पर सवाल उठा चुके हैं।

उन्होंने पिछले महीने लखीमपुर खीरी कांड में भाजपा के केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा पर किसानों को कुचलने का भी आरोप लगाया था।

bigg boss 15