Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Azam Khan Viral Poster: कांग्रेस का दामन थामेंगे आजम खान? वायरल पोस्टर के बाद अटकलों का बाजार गरम

प्रयागराज के कांग्रेसी नेता इरशाद उल्ला ने बकायदा आजम खान का पोस्टर जारी कर कांग्रेस में शामिल होने का न्योता दिया है।

Vineet Kumar Singh Edited by: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: May 07, 2022 19:17 IST
Azam Khan, Azam Khan Congress, Azam Khan Congress Viral Poster, Azam Khan Viral Poster- India TV Hindi
Image Source : TWITTER SP Leader Azam Khan Viral Poster.  

Highlights

  • कांग्रेस के एक नेता इरशाद उल्ला ने आजम को अपनी पार्टी का ‘हाथ’ थामने का न्योता दिया है।
  • इरशान द्वारा जारी पोस्टर में लिखा है कि माननीय आजम खान साहब कांग्रेस पार्टी में आइए आपका स्वागत है।

Azam Khan Viral Poster: उत्तर प्रदेश की सियासत में पिछले कुछ दिनों से समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान को लेकर हलचल मची हुई है। कभी सपा में नंबर 2 की हैसियत रखने वाले आजम खान के समर्थक पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव पर उनकी अनदेखी का आरोप लगा रहे हैं। इस बीच प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के अध्यक्ष शिवपाल यादव की आजम के साथ सीतापुर जेल में हुई मुलाकात के काफी चर्चे हुए थे। वहीं, बीते कांग्रेस के नेता अचार्य प्रमोद कृष्णम भी आजम से मिलने पहुंचे थे। अब कांग्रेस के एक नेता ने आजम को अपनी पार्टी का ‘हाथ’ थामने का न्योता दिया है।

‘कांग्रेस में आइए, आपका स्वागत है’

प्रयागराज के कांग्रेसी नेता इरशाद उल्ला ने बकायदा कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की फोटो के साथ आजम खान का पोस्टर जारी कर कांग्रेस में शामिल होने का न्योता दिया है। पोस्टर में आजम खान के अलावा कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रमोद कृष्णम के साथ ही पूर्व प्रदेश प्रवक्ता बाबा अभय अवस्थी की तस्वीर है। इरशान द्वारा जारी पोस्टर में लिखा गया है कि ‘माननीय आजम खान साहब कांग्रेस पार्टी में आइए आपका स्वागत है।’ यह पोस्टर सामने आने के बाद अटकलों का बाजार गरम हो गया है।

अखिलेश के दूत से नहीं मिले थे आजम
बता दें कि आजम खान और सपा नेतृत्व के बीच इन दिनों सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। सपा नेता की नाराजगी दूर करने के लिए अखिलेश ने सीतापुर जेल में अपना एक ‘दूत’ भी भेजा था, लेकिन आजम ने बीमारी की बात कहकर मुलाकात से इनकार कर दिया। हालांकि इसी दौरान आजम ने अखिलेश के चाचा और प्रसपा सुप्रीमो शिवपाल यादव और कांग्रेस नेता अचार्य प्रमोद कृष्णम से मुलाकात की थी। ऐसे में आजम की नाराजगी की चर्चा सियासी गलियारों में तेजी से होने लगी थी।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement