Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

यूपी: तालाब में नहा रहे 8 साल के मासूम को खा गया मगरमच्छ, इलाके में दहशत का माहौल

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मोतीपुर थाना क्षेत्र स्थित गूढ़ इलाके का निवासी 8 साल का वीरेंद्र शनिवार दोपहर अपनी छोटी बहन के साथ कतर्नियाघाट जंगल किनारे स्थित तालाब पर गया था।

Rituraj Tripathi Edited by: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: May 08, 2022 14:30 IST
Crocodile ate 8 year old boy- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE. Crocodile ate 8 year old boy

Highlights

  • तालाब में नहा रहे 8 साल के मासूम को खा गया मगरमच्छ
  • नहाते समय ही गहरे पानी में खींच ले गया मगरमच्छ
  • ग्रामीणों ने रोड पर लगाया जाम, पुलिस से की मगरमच्छ को पकड़ने की मांग

UP: यूपी के बहराइच से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां के कतर्नियाघाट जंगल से सटे गूढ़ गांव के एक तालाब में शनिवार को 8 साल का मासूम नहा रहा था। इसी दौरान अचानक कहीं से मगरमच्छ आया और मासूम को तालाब की गहराई में खींच ले गया।

रात करीब 12 बजे के बाद इस बच्चे का क्षत-विक्षत शव बरामद हो सका है। पुलिस सूत्रों ने रविवार को ये जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि इस घटना के विरोध में स्थानीय ग्रामीणों ने सड़क पर रास्ता भी जाम कर दिया और प्रदर्शन किया। 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मोतीपुर थाना क्षेत्र स्थित गूढ़ इलाके का निवासी 8 साल का वीरेंद्र शनिवार दोपहर अपनी छोटी बहन के साथ कतर्नियाघाट जंगल किनारे स्थित तालाब पर गया था। वीरेंद्र तालाब में नहा रहा था तभी एक मगरमच्छ ने उसका पैर पकड़ लिया और खींचकर गहरे पानी में ले गया। 

गहरे पानी में बच्चे को लेकर गायब हो गया मगरमच्छ

तालाब किनारे खड़ी छोटी बहन का शोर सुनकर जब तक आसपास मौजूद ग्रामीण मौके पर पहुंचते, तब तक मगरमच्छ बच्चे को लेकर गहरे पानी में ओझल हो गया। इसके बाद घटनास्थल पर पहुंचे ग्रामीणों ने नानपारा-लखीमपुर मार्ग पर रास्ता जाम कर प्रदर्शन किया। 

ग्रामीणों की मांग थी कि तालाब में मौजूद मगरमच्छ को पकड़कर कहीं और ले जाया जाए। हालांकि पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया और देर रात करीब 12 बजे बच्चे का क्षत-विक्षत शव बरामद हो सका। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मगरमच्छ को पकड़ने के लिए तालाब के चारों तरफ जाल लगाया गया है। अब मगरमच्छ को पकड़कर उसे जंगल से बहने वाली नदी में छोड़ा जाएगा, जिससे दोबारा ऐसी घटना ना हो। (इनपुट:एजेंसी)

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement