ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. भगोड़ा पूर्व सांसद धनंजय सिंह का क्रिकेट खेलते VIDEO वायरल, सपा ने कसा तंज

भगोड़ा पूर्व सांसद धनंजय सिंह का क्रिकेट खेलते VIDEO वायरल, सपा ने कसा तंज

अजीत सिंह हत्याकांड के एक साल हो गए, मगर अब तक इस मामले में आरोपी और 25 हजार का इनामी धनंजय सिंह बेखौफ घूम रहे हैं और क्रिकेट के लुत्फ उठा रहे हैं। भगोड़े और पूर्व बाहुबली सांसद धनंजय सिंह का जो वीडियो सामने आया है, उसमें वह क्रिकेट मैच का उद्घाटन करते दिख रहा है और बल्ला भी चलाता दिखता है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 05, 2022 16:45 IST
भगोड़ा पूर्व सांसद...- India TV Hindi
Image Source : IANS भगोड़ा पूर्व सांसद धनंजय सिंह का क्रिकेट खेलते VIDEO वायरल, सपा ने कसा तंज

Highlights

  • जुलाई में फरार घोषित होने के बाद धनंजय सिंह को कई बार खुले घूमते देखा गया है
  • अजीत सिंह हत्याकांड मामले में आरोपी है जौनपुर के पूर्व सांसद व बाहुबली नेता धनंजय सिंह

लखनऊ: अजीत सिंह हत्याकांड मामले में आरोपी जौनपुर के पूर्व सांसद व बाहुबली नेता धनंजय सिंह का मैच खेलते हुए वीडियो वायरल होने पर समाजवादी पार्टी और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने भाजपा सरकार निशाना साधा और 'फर्क साफ' स्लोगन पर तंज कसा है। सपा ने ट्वीट करते हुए कहा कि "मुख्यमंत्री से जुड़े माफिया खेल रहे क्रिकेट। 25000 रूपये के इनामी माफिया धनंजय सिंह सत्ता के संरक्षण में पुलिस की नाक के नीचे ले रहे खुले आसमान के नीचे खेल का मजा। डबल इंजन सरकार के बुलडोजर को नहीं मालूम इनका पता। जनता सब देख रही, बाईस में भाजपा साफ।"

इस पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने लिखा, "भाजपा का काम अपराधी सरेआम। बाबा जी अपने करीबी नालबद्ध माफियाओं के टॉप टेन की सूची बनाकर एक टीम बना लें और आईपीएल की तरह एक 'एमबीएल' मतलब "माफिया भाजपा लीग" शुरू कर दें। शहर के पुलिस कप्तान तो उनके लिए पिच बिछाए बैठे ही हैं, और टीम कप्तान वो खुद हैं ही हो गए पूरे ग्यारह।"

सुभासपा के प्रमुख ओमप्रकाश राजभर ने लिखा, "डबल इंजन' सरकार के बुलडोजर का तेल खत्म हो गया है। उप्र की जातिवादी भाजपा सरकार अपने जाति के माफिया को संरक्षण देती है। 25 हजार के इनामी को पुलिस पकड़ नही पाती क्योंकि वह मुख्यमंत्री की जाति से जुड़ा माफिया है,और वह सरेआम खेल रहा क्रिकेट,उप्र की जनता सब समझती है। भाजपा जीरो पर आउट होगी।"

ये पहली बार नहीं है, जब धनंजय सार्वजनिक कार्यक्रमों में पहुंचा है। जुलाई में फरार घोषित होने के बाद वह कई बार खुले घूमते देखा गया है। नवंबर महीने में जौनपुर में एसपी बंगले के पास एक क्रिकेट मैच के उद्घाटन के लिए भी धनंजय पहुंचा था। फरार होने के दौरान धनंजय ने अपनी पत्नी श्रीकला रेड्डी को जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर चुनाव भी जितवाया। इस बार क्रिकेट मैच में फोटो सेशन भी करवाया। इस वीडियो के वायरल होने के बाद उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेषक (डीजीपी) मुकुल गोयल ने कहा है कि "अब इसकी जांच की जाएगी और नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।"

ज्ञात हो कि अजीत सिंह हत्याकांड के एक साल हो गए, मगर अब तक इस मामले में आरोपी और 25 हजार का इनामी धनंजय सिंह बेखौफ घूम रहे हैं और क्रिकेट के लुत्फ उठा रहे हैं। भगोड़े और पूर्व बाहुबली सांसद धनंजय सिंह का जो वीडियो सामने आया है, उसमें वह क्रिकेट मैच का उद्घाटन करते दिख रहा है और बल्ला भी चलाता दिखता है। 25 हजार का इनामी और भगोड़ा घोषित होने के बावजूद धनंजय को यूपी पुलिस नहीं ढूंढ पा रही है।

(इनपुट- एजेंसी)

elections-2022