1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. अयोध्या में साधु-संतों ने पीएम मोदी की लंबी आयु के लिए की कामना, पूजा और भंडारे का आयोजन

अयोध्या में साधु-संतों ने पीएम मोदी की लंबी आयु के लिए की कामना, पूजा और भंडारे का आयोजन

पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के का​फिले को रोकने की घटना पर पीएम मोदी की लंबी आयु की कामना को लेकर अयोध्या में पूजा—अर्चाना और भंडारे का अयोज​न किया गया। इस दौरान अयोध्या में साधु संतों को भंडारा करवाया गया। इस भंडारे ओर पूजन का आयोजन आयोजन राम लला के मुख्य पुजारी आचार्य सतेंद्र दास के आवास पर किया गया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 22, 2022 12:09 IST
अयोध्या में  पीएम...- India TV Hindi
Image Source : PHOTO ANI अयोध्या में  पीएम मोदी की लंबी आयु के लिए की कामना

Highlights

  • पूजन का आयोजन आयोजन राम लला के मुख्य पुजारी आचार्य सतेंद्र दास के आवास पर किया गया
  • अयोध्या में साधु संतों को भंडारा करवाया गया
  • 2 हज़ार साधु- संतो और आम नागरिकों ने भंडारे में बढ़-चढ़कर लिया हिस्सा

पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के का​फिले को रोकने की घटना पर पीएम मोदी की लंबी आयु की कामना को लेकर अयोध्या में  पूजा—अर्चाना और भंडारे का अयोज​न किया गया। इस दौरान अयोध्या में साधु संतों को भंडारा करवाया गया। इस भंडारे ओर पूजन का आयोजन आयोजन राम लला के मुख्य पुजारी आचार्य सतेंद्र दास के आवास पर किया गया। भारत सरकार में रेल मंत्रालय के सदस्य और पूर्व में बीजेपी युवा मोर्चा के पदाधिकारी रहे अनूप चौधरी ने साधु संतों को भंडारा करवाया। आयोजन के दौरान सभी साधु—संतों ने एक सुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दीर्घायु होने की कामना की। इस दौरान करीब 2 हज़ार साधु— संतो और आम नागरिकों ने भंडारे में बढ़— चढ़ कर हिस्सा लिया। साथ ही देश की एकता— अखंडता और सुख चैन की कामना प्रभु श्री राम से की।

गौरतलब है कि पंजाब में पीएम की सुरक्षा में चूक के बाद देशभर में पीएम मोदी की लंबी उम्र के लिए पूजा—हवन के आयोजन किए गए। वहीं हजरत निजामुद्दीन की दरगाह में पीएम मोदी के लिए खास दुआ रखी गई थी। पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक के बाद मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह ने भी भोपाल के गुफा मंदिर में महामृत्युंजय का जाप किया था और प्रधानमंत्री की लंबी आयु की कामना की।

erussia-ukraine-news