Friday, May 17, 2024
Advertisement

यूपी: बांदा जेल से लखनऊ जा रहा मुख़्तार अंसारी, बेटे अब्बास ने अनहोनी की आशंका जताते हुए सरकार को घेरा

अब्बास ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट कर ये भी बताया कि रात लगभग 12:30 बजे बड़े अधिकारी बिना नंबर की इनोवा से बांदा जेल के अंदर दाखिल हुए। ऐसे में अधिकारियों द्वारा कोई जवाब ना मिलना एक गंभीर शंका पैदा कर रहा है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 28, 2022 9:16 IST
Mukhtar Ansari- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ABBASANSARI Mukhtar Ansari

Highlights

  • बांदा जेल से लखनऊ जा रहा मुख़्तार अंसारी
  • शत्रु संपत्ति फर्जी दस्तावेज मामले में होनी है पेशी
  • अब्बास अंसारी ने जताई पिता के साथ अनहोनी की आशंका

लखनऊ: यूपी की बांदा जेल में बंद पूर्व विधायक मुख़्तार अंसारी को लखनऊ ले जाया जा रहा है। लखनऊ में शत्रु संपत्ति फर्जी दस्तावेज मामले में मुख्तार की आज पेशी होनी है। इस दौरान मुख्तार के बेटे और नवनिर्वाचित विधायक अब्बास अंसारी ने योगी सरकार पर निशाना साधा है। 

अब्बास ने बीती रात ट्वीट कर पिता मुख्तार के साथ अनहोनी की आशंका जताई। अब्बास का कहना है कि प्रशासन देर रात मुख्तार को बांदा जेल से लखनऊ ले जाने की तैयारी में लगा था, जोकि शक पैदा करता है। 

अब्बास ने कहा, 'पूर्व विधायक मुख़्तार अंसारी को देर रात बांदा जेल से लखनऊ ले जाने की तैयारी हो रही है। साज़िश के तहत मेडिकल कैंसल करवाकर और फिर आधी रात को बांदा जेल से लखनऊ ले जाने की ये कथित तैयारी बड़ी अनहोनी घटना की आशंका पैदा कर रही है।' 

देर रात किए गए अब्बास के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर इस मुद्दे को लेकर तमाम ट्वीट सामने आए। अब्बास ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट कर ये भी बताया कि रात लगभग 12:30 बजे बड़े अधिकारी बिना नंबर की इनोवा से बांदा जेल के अंदर दाखिल हुए। ऐसे में अधिकारियों द्वारा कोई जवाब ना मिलना एक गंभीर शंका पैदा कर रहा है।

अब्बास ने ये भी कहा कि रात लगभग 3 बजे कथित उच्च अधिकारी मीडिया के सवालों से बचते हुए बांदा जेल से बाहर निकले। अधिकारियों की ये चुप्पी सरकार को कटघरे मे खड़ा कर रही है। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement