Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Noida Mall Murder Case: नोएडा के बार में जानिए क्या हुआ था उस रात, कैसे शुरू हुई मारपीट, CCTV फुटेज से खुलासा

Noida Mall Murder Case: नोएडा के लॉस्ट लेमंस बार में मर्डर के मामले में CCTV फुटेज से बड़ा खुलासा हुआ है। फुटेज में बृजेश से लड़ाई करते दिखे बार के बाउंसर और स्टाफ। 

Deepak Vyas Edited by: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Published on: May 01, 2022 11:47 IST
Noida Mall Murder Case- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Noida Mall Murder Case

Noida Mall Murder Case: नोएडा के लॉस्ट लेमंस बार में मर्डर के मामले में CCTV फुटेज से बड़ा खुलासा हुआ है। फुटेज में बृजेश से लड़ाई करते दिखे बार के बाउंसर और स्टाफ। बार से शुरू हुआ विवाद बार के बाहर मॉल तक पहुंचा था।

जानिए कैसे शुरू हुई मारपीट

सीसीटीवी फुटेज के अनुासर बृजेश और उसके दोस्त बार के बाहर आते हैं, बार का स्टाफ और मॉल के बाउंसर भी मौजूद हैं। बहसबाजी चालू है, इस दौरान बृजेश एक शख्स के गले मिलता भी दिखाई दे रहा है। सीसीटीवी के आखिरी कुछ सेकंड में देखें तो बृजेश मोबाइल से फोटो क्लिक करने की कोशिश करता है। इसी दौरान बाउंसर और स्टाफ मारपीट करने लगता है, बृजेश नीचे गिर जाता है। उसके बाद बृजेश के साथ मारपीट शुरू हो जाती है जिसके बाद बृजेश घायल हो जाता है और अस्पताल में उसकी मौत हो जाती है। बता दें की इस मामले में अब भी कई बाउंसर फरार हैं।

गौरतलब है कि गार्डन गैलेरिया में बृजेश हत्याकांड में पुलिस ने एक और आरोपी रोहित तंवर घटना के बाद से फरार चल रहा था, उसे गिरफ्तार किया था। वह मॉल में बाउंसर का काम करता था। आरोप है कि बार और मॉल प्रबंधन से कोई भी शख्स बृजेश को इलाज के लिए भेजने के लिए भी आगे नहीं आया। पुलिस की टीम ने 10 घंटे से अधिक समय तक सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद कार्रवाई की।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement