Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Noida Traffic Update: नोएडा में आज घर से निकलने से पहले पढ़ लें ये खबर, वरना पड़ सकते हैं मुश्किल में

Noida Traffic Update: नोएडा के एनटीपीसी अंडरपास चौराहे से गिझौड चौराहे की ओर तथा गिझौड चौक से एनटीपीसी की तरफ सभी प्रकार के वाहनों का आना-जाना बंद रहेगा।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: August 19, 2022 9:26 IST
Noida Traffic Update- India TV Hindi
Image Source : FILE Noida Traffic Update

Highlights

  • नोएडा में आज बंद रहेंगे कई रास्ते
  • जन्माष्टमी के तहत किया गया रूट डायवर्जन
  • इस्कॉन मंदिर सेक्टर 33 में किया जाएगा मुख्य आयोजन

Noida Traffic Update: देशभर में जन्माष्टमी बड़े ही धूमधाम से मनाई जा रही है। देशभर के मंदिरों में जन्मोत्सव के कार्यक्रम आयोजित किये जाएंगे। जिसके लिए मंदिरों में तैयारियां चल रही हैं। इस दौरान नोएडा इस्कॉन मंदिर सेक्टर 33 और सनातन धर्म मंदिर सेक्टर 19 में मुख्य कार्यक्रम आयोजित किया जाना है। इस कार्यक्रम में काफी संख्या में श्रद्धालुओं के आने की उम्मीद है। जिसके लिए प्रशासन ने आज शहर में यातायात डायवर्ट किया है। 

नोएडा के एनटीपीसी अंडरपास चौराहे से गिझौड चौराहे की ओर तथा गिझौड चौक से एनटीपीसी की तरफ सभी प्रकार के वाहनों का आना-जाना बंद रहेगा। जिन वाहन चालकों को गिझौड़ चौराहे से अट्टा अंडरपास की तरफ जाना है, वे गिझौड़ चौराहे से बांये मुडकर होशियारपुर तिराहे से दाहिने मुड़कर सिटी सेन्टर/गिझौड चौक से दाहिने मुड़कर समरविला तिराहा होते हुए जा सकेंगे।

इस्कॉन मंदिर इस रास्ते से जाएं 

वहीं जिन्हें इस्कॉन मंदिर आना है, वे गाड़ियां एडोब बिल्डिंग के बराबर में बनी पार्किंग में पार्क कर पैदल ही मंदिर की ओर जा सकेंगे। इसके अलावा वीवीआईपी पार्किंग पास वाली गाडियां सेक्टर 3-34 तिराहे से प्रवेश कर शिल्प हॉट पार्किंग में अपनी गाड़ी खड़ी कर पैदल जा सकेंगे। इसके साथ ही जिन वाहनों को सेक्टर 31/25 चौराहा से गिझौड चौराहा होते हुए सेक्टर 60,62 और इन्दिरापुरम गाजियाबाद की ओर जाना है, वे वाहन सेक्टर 31-25 चौराहा से स्पाइस मॉल वाले चौराहे से एडॉब चौक, सेक्टर 22, 23, 54 तिराहा से गिझौड़ चौराहा होते हुए अपने गन्तव्य स्थान को जो सकेंगे।

Janmashtami

Image Source : PTI
Janmashtami

फ्लाईओवर पर नहीं होगी कोई रोक-टोक 

सेक्टर -18 के अंडरपास के बाद से शुरू होने वाले फ्लाईओवर के ऊपर बिना किसी रोक-टोक के यातायात चलता रहेगा। इसके साथ ही सेक्टर 19, सनातन धर्म मंदिर के आसपास की यातायात व्यवस्था भी सख्त रहेगी।सेक्टर 19-27 डीएम चौक से राय रेजीडेन्सी के बीच और डीएम चौक से टेलीफोन एक्सचेन्ज की ओर वाहनों का आवागमन स्थिति के अनुसार प्रतिबन्धित किया जायेगा।

यहां हालात देखते हुए लिया जाएगा फैसला 

सेक्टर 02 मंदिर के आसपास की यातायात की व्यवस्था को संदीप पेपर मिल चौक व गोलचक्कर चौक के मध्य वाहनों के आवागमन स्थिति के अनुसार प्रतिबन्धित किया जाएगा।

गिझौड चौक से इस्कॉन मन्दिर की ओर जाने वाला रास्ता 19 अगस्त 2022को जन्माष्टमी समाप्ति तक वाहनों के आवागमन के लिए बंद रहेगा।  

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement