Thursday, May 02, 2024
Advertisement

यूपी: शाहजहांपुर में मरीज का सही इलाज ना करने का आरोप लगाकर डॉक्टर के साथ हाथापाई, BJP नेता ने तानी बंदूक

यूपी के शाहजहांपुर में एक डॉक्टर पर मोबाइल पर गेम खेलने का आरोप लगाकर उसके साथ हाथापाई की गई है और एक बीजेपी नेता ने उन पर बंदूक भी तानी है। पुलिस ने बीजेपी नेता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं बीजेपी नेता का कहना है कि डॉक्टर का मरीज के साथ व्यवहार ठीक नहीं था।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: October 31, 2022 12:25 IST
पुलिस ने बीजेपी नेता के खिलाफ मामला दर्ज किया - India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE पुलिस ने बीजेपी नेता के खिलाफ मामला दर्ज किया

यूपी: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां बीजेपी के एक नेता ने राजकीय मेडिकल कॉलेज में ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर को बंदूक तानकर धमकाया है। हालांकि पुलिस ने बीजेपी नेता के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। इस बात की जानकारी सोमवार को एक पुलिस अधिकारी ने दी। 

क्या है पूरा मामला 

अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) संजय कुमार के मुताबिक, सोमवार को ये मामला दर्ज कराया गया है। राजकीय मेडिकल कॉलेज में डॉ करण गुप्ता शनिवार रात 12 बजे ड्यूटी पर थे, तभी शहर निवासी अंशुल अग्निहोत्री को सीने में दर्द की शिकायत पर अस्पताल लाया गया। डॉ गुप्ता ने मरीज की जांच करने के बाद उन्हें ईसीजी कराने भेजा। इस बीच भाजपा की महानगर इकाई के उपाध्यक्ष राजकमल बाजपेई ने अस्पताल आकर हंगामा शुरू कर दिया। कुमार ने बताया कि इसके बाद राजकमल बाजपेई ने डॉक्टर से हाथापाई की और उन पर बंदूक तान दी। 

बीजेपी नेता ने इस मामले पर क्या कहा?

भाजपा की महानगर इकाई के उपाध्यक्ष राजकमल बाजपेई का कहना है कि मरीज अंशुल अग्निहोत्री उनके परिचित थे और सही इलाज न मिलने पर उसके परिजनों ने उन्हें बुलाया था। बाजपेई ने बताया कि जब हम वहां गए तो डॉक्टर अपने कमरे में बैठकर मोबाइल पर गेम खेल रहे थे और जब उनसे मरीज को देखने के लिए कहा गया तो उन्होंने कहा कि यह हमारे बस से बाहर है, इसे कहीं और ले जाइए। भाजपा नेता ने बताया कि जब उन्होंने स्ट्रेचर की मांग की तो डॉक्टर ने खुद ही स्ट्रेचर ढूंढने के लिए कह दिया। 

इसके बाद उन्होंने मरीज को जैसे-तैसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि कोतवाली पुलिस ने रविवार देर रात भाजपा नेता के खिलाफ मारपीट और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement