Saturday, April 20, 2024
Advertisement

यूपी: लखनऊ के वजीर हसनगंज रोड पर गिरी बिल्डिंग, 3 लोगों की मौत, कई परिवारों के दबे होने की आशंका

अलाया अपार्टमेंट की बिल्डिंग गिरने से हड़कंप मच गया है। ये बिल्डिंग वजीर हसनगंज रोड पर है। इसमें कई परिवारों के दबे होने की आशंका है। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है।

Reported By : Ruchi Kumar Written By : Rituraj Tripathi Updated on: January 24, 2023 20:43 IST
Lucknow- India TV Hindi
Image Source : ANI अलाया अपार्टमेंट की बिल्डिंग गिरी

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ से बड़ी दुर्घटना सामने आई है। वजीर हसनगंज रोड पर एक 5 फ्लोर की बिल्डिंग गिर गई है, जिसमें कई परिवारों के दबे होने की आशंका है। अब तक 3 शव बरामद हुए हैं। मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच चुका है। जो बिल्डिंग गिरी है, उसका नाम अलाया अपार्टमेंट है। सीएम योगी ने निर्देश दिए हैं कि घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारी उनके सही इलाज की व्यवस्था करें। सीएम ने ये भी कहा है कि जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ एसडीआरएफ, एनडीआरएफ की टीमें मौके पर जाकर राहत कार्य करें। इसके साथ ही कई अस्पतालों को अलर्ट रहने के निर्देश दिए गए हैं। 

घटना पर सीएम योगी ने लिया संज्ञान

इस घटना को सीएम योगी ने संज्ञान में लिया है। मौके पर एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीमों को रवाना करने के निर्देश जारी किए गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, दुर्घटना में घायलों का समुचित उपचार कराए जाने की बात कही गई है। इसके अलावा सीएम ने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है और राहत एवं बचाव कार्य कराए जाने के निर्देश दिए हैं। 

यूपी के डीजीपी का बयान आया सामने 

डीजीपी डी.एस. चौहान ने कहा, 'जिस समय बिल्डिंग गिरी उस समय 8 परिवार बिल्डिंग के अंदर थे। 5 लोग सकुशल निकाल लिए हैं। लगभग 30-35 लोगों के अंदर होने की संभावना है। रेस्क्यू ऑपरेशन युद्ध स्तर पर जारी है।

उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कही ये बात

उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि कई लोग दबे हुए हैं। 7 लोगों को अचेत अवस्था में अस्पताल भेजा गया है। अभी उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

 

 

 

ये भी पढ़ें- 

फ्लाईओवर से अचानक बरसने लगे नोट तो लूटने के लिए टूट पड़े लोग, VIDEO आया सामने, जानें पूरा मामला

जम्मू कश्मीर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, आतंकी हैंडलर्स के चंगुल में फंसने से बचाए 5 युवक, जानें पूरा मामला

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement