Friday, May 03, 2024
Advertisement

UP Election 2022: Asaduddin Owaisi ने India TV के Chunav Manch 2022 में कहा-'स्टॉकहोम सिंड्रोम की वजह से मुस्लिम बीजेपी को वोट देते हैं'

UP election Asaduddin Owaisi ने India TV के Chunav Manch 2022 में कहा कि हमने गैर मुस्लिमों को भी टिकट दिया है। कई हिंदु प्रत्याशियों को भी उतारा है। Chunav Manch 2022 में ओवैसी ने कहा कि आप नहीं जानते कि हमारी पार्टी ओबीसी, दलित सभी वर्ग को टिकट देती आई है। कर्नाटक, हैदराबाद, औरंगाबाद में भी हमने ऐसा किया।

Deepak Vyas Written by: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: January 29, 2022 14:53 IST
Asaduddin Owaisi Chunav Manch 2022 - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Asaduddin Owaisi Chunav Manch 2022 

UP election Asaduddin Owaisi ने India TV के Chunav Manch 2022 में कहा कि बीजेपी को 2014 और 2019 में 6—6 फीसदी वोट मिला। उनसे पूछा गया कि फिर ये कौनसे मुस्लिम हैं जो बीजेपी को वोट देते हैं। इस पर ओवैसी ने कहा कि स्टॉकहोम सिंड्रोम की वजह से मुस्लिम बीजेपी को वोट देते हैं। धर्म संसद के बाद और भी विश्वास बीजेपी से मुस्लिमों का हटा है। ओवैसी ने कहा कि 2014 और 2019 के बीच मुस्लिमों का वोट प्रतिशत नहीं बढ़ा। जबकि दूसरी जातियों का बढ़ गया। ओवैसी ने कहा कि यूपी में में ये दूसरी पार्टी के लोग सामाजिक न्याय की बात करते हैं लेकिन धोखा देते हैं। मुस्लिमों को यह बात समझना चाहिए कि अपनी स्वतंत्र लीडरशिप बनाओ, अपने नुमाइंदों को जिताकर सदन में भेजो। वैसे ओवैसी ने उन मुस्लिम लीडर्स पर भी कटाक्ष किया कि जो मुस्लिम जीतकर गए भी, वे भी सदन में गूंगे, अंधे बनकर बैठे हुए हैं। ओवैसी ने कहा कि बीजेपी और सपा के पास ऐसी वाशिंग मशीन है, कि जो उसमें जो क्रिमिनल प्रत्याशी चला जाता है वह बेदाग हो जाता है। 

क्या है ​स्टॉकहोम सिंड्रोम!

स्टॉकहोम सिंड्रोम ऐसी स्थिति है जब किडनैप होने वाले को किडनैपर से प्‍यार हो जाता है। 23 अगस्त 1973 को एक ऐसी घटना हुई जिसके बाद इंसानी दिमाग की इस सिचुएशन को स्‍टॉकहोम सिंड्रोम नाम दिया गया।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement