Thursday, May 02, 2024
Advertisement

UP News: दो वाहनों के बीच टक्कर के बाद दोनों गुटों में चले लात-घूंसे, 100 से ज्यादा के खिलाफ मामला दर्ज

UP News: नोएडा के थाना जारचा क्षेत्र के गांव ऊंचा अमीरपुर के पास दो वाहनों के बीच टक्कर होने के बाद दोनों पक्षों के लोगों के बीच मारपीट हो गई।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra
Published on: August 01, 2022 18:50 IST
Representational Image- India TV Hindi
Image Source : PTI Representational Image

Highlights

  • घटना नोएडा के थाना जारचा क्षेत्र के गांव ऊंचा अमीरपुर के पास की है
  • मामले में दोनों पक्षों के करीब 100 से ज्यादा लोगों के खिलाफ केस दर्ज
  • मारपीट के दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष की दुकानों में भी तोड़-फोड़ की

UP News: नोएडा के थाना जारचा क्षेत्र के गांव ऊंचा अमीरपुर के पास दो वाहनों के बीच टक्कर हो गई। इसके बाद दोनों पक्षों के लोगों के बीच मारपीट हो गई। इस मामले में दोनों पक्षों के करीब 100 से ज्यादा लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि सतीश और विजय कुमार के वाहनों के बीच टक्कर हो गई थी, जिसके बाद दोनों ने अपने-अपने गांव से लोगों को बुला लिया और दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। मारपीट होने के बाद दोनों पक्षों को तरफ से पुलिस में मामले को दर्ज कराया गया है। 

दोनों गुटों की तरफ से कराया गया मामला दर्ज

दोनों गुटों में जमकर मारपीट होने के दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष की दुकानों में भी तोड़-फोड़ की। उन्होंने बताया कि विजय कुमार की शिकायत पर 50 लोगों के खिलाफ मारपीट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। वहीं, सतीश पक्ष की तरफ से हुई शिकायत के आधार पर 11 नामजद सहित 50 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

हालही में इंदौर में भी हुई थी ऐसी ही घटना

एमपी के इंदौर में कुछ दिनों पहले एक कार और बाइक की टक्कर हो गई थी। जिसके बाद एक युवक की जमकर पिटाई की गई। दोपहर में पलासिया थाने से कुछ ही दूर चौराहे पर बाइक और कार की टक्कर के चलते भारी विवाद हो गया और जमकर लात-घूंसे चले। इसमें आरोप था कि गोल्डी और आशीष नाम के युवकों ने विनोबा नगर के रहने वाले विशालकी ने जमकर पिटाई कर दी थी। मामले की जानकारी मिलते ही पलासिया थाने की टीम मौके पर पहुंची और सभी को पलासिया थाने ले गई।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement