Friday, March 29, 2024
Advertisement

UP News: पालतू कुत्ते भी होते हैं खतरनाक! लखनऊ में पिटबुल ने 80 साल की मालकिन को नोच-नोचकर खाया, हुई मौत

UP News: इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। पड़ोसियों ने बताया कि पिटबुल, सुशीला को नोच-नोचकर खा रहा था। इस दौरान लोगों ने पिटबुल को भगाने के लिए पत्थर मारे लेकिन वह सुशीला को खाता रहा।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi
Published on: July 13, 2022 15:10 IST
pitbull - India TV Hindi
Image Source : FREEPIK.COM/REPRESENTATIVE PICTURE pitbull

Highlights

  • पिटबुल ने 80 साल की मालकिन को नोच-नोचकर खाया
  • रिटायर्ड टीचर सुशीला त्रिपाठी अपने पिटबुल को लेकर टहलने निकली थीं
  • घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल

UP News: यूपी की राजधानी लखनऊ से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पालतू पिटबुल ने अपनी 80 साल की मालकिन पर हमला कर दिया और फिर नोच-नोचकर उनका मांस खा गया। महिला की मौत हो गई है। मामला लखनऊ के बंगाली टोला इलाके का है। दरअसल मंगलवार को रिटायर्ड टीचर सुशीला त्रिपाठी अपने पिटबुल 'ब्राउनी' और लेब्राडोर को साथ लेकर टहलने गई थीं। इसी दौरान पिटबुल ने सुशीला पर हमला कर दिया। पड़ोसियों का दावा है कि पिटबुल ने अपनी मालकिन को नोच-नोचकर खाया, जिससे उनकी मौत हो गई। चीख-पुकार सुनकर जब पड़ोसी अपने घरों से बाहर निकले तो उन्होंने देखा कि सुशीला खून से लथपथ पड़ी थीं।

इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। पड़ोसियों ने बताया कि पिटबुल, सुशीला को नोच-नोचकर खा रहा था। इस दौरान लोगों ने पिटबुल को भगाने के लिए पत्थर मारे लेकिन वह सुशीला को खाता रहा। इसके बाद वह सुशीला की बॉडी को अंदर खींच ले गया और एक घंटे तक उनका मांस खाता रहा। 

डर के साये में जी रहे पड़ोसी

पड़ोसियों का कहना है कि ये डॉग कभी घर से बाहर नहीं निकलता था लेकिन जब ये बाहर निकला तो उसने अपनी ही मालकिन पर हमला कर दिया। हमारे भगाने पर भी वह अपनी जगह से नहीं हिला और अपनी मालकिन को खाता रहा। ऐसे में अब इलाके के लोग डर में जी रहे हैं। उन्हें डर है कि ये उन पर भी हमला ना कर दे क्योंकि अब ये पालतू जानवर से आदमखोर बन गया है।

पड़ोसियों का कहना है कि वह जब सुशीला के घर जाते थे, तो कुत्ता बंधा रहता था लेकिन इस घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत फैली हुई है और लोग अपने घरों से बाहर निकलने में भी डर रहे हैं।

लोग इस मामले में नगर निगम से कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। इस मामले में अधिकारियों का कहना है कि डॉग के मालिक को नोटिस दिया गया है और उनका लाइसेंस मांगा गया है। अगर वह लाइसेंस नहीं दिखा पाते हैं तो उन पर कार्रवाई होगी। इसके अलावा अगर उनके पास लाइसेंस है, तो भी उसे कैंसल किया जाएगा।

 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement