Monday, April 29, 2024
Advertisement

UP News: पिता की पिस्तौल से बेटे ने खुद को मारी गोली, चार के खिलाफ मामला दर्ज

UP News: यूपी के गाजियाबाद जिले में एक युवा वकील ने खुद को गोली मारकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। इस मामले में पुलिस ने वकील के तीन दोस्तों और एक स्थानीय नेता के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra
Published on: July 10, 2022 22:13 IST
Representational Image- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Representational Image

UP News: गाजियाबाद जिले के कविनगर थाना क्षेत्र में एक युवा वकील ने लाइसेंसी पिस्‍तौल से खुद को गोली मारकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। इस मामले में पुलिस ने वकील के तीन दोस्तों और एक स्थानीय नेता के खिलाफ संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस के अनुसार, कवि नगर में रहने वाले वकील आशीष त्यागी (27) का शव उसके घर के एक कमरे में मिला। शनिवार की रात वह घर में अकेला था और परिवार के अन्‍य सदस्‍य अपने गांव गए थे। रविवार की सुबह जब उसके पिता राकेश त्यागी वापस आए तो देखा कि गेट अंदर से बंद था। परिजन जब गेट तोड़ कर अंदर गए तो उन्होंने खून से लथपथ आशीष का शव देखा। 

वकील को किया जा रहा था परेशान

उन्होंने बताया कि परिजनों ने कई बार दरवाजा खटखटाया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। उसके पिता त्यागी ने दरवाजा तोड़ा और उस कमरे में दाखिल हुए जहां उन्हें आशीष का शव खून से लथपथ पड़ा मिला। पास में ही पिता की पिस्तौल और एक इस्तेमाल किया हुआ कारतूस पड़ा था। कवि नगर के पुलिस क्षेत्राधिकारी (नगर) अवनीश कुमार ने बताया कि जांच के लिए फोरेंसिक टीम को बुलाया गया था जिसने अंगुलियों के निशान लिए। वकील के पिता की ओर से दी गई शिकायत के हवाले से CO ने बताया कि आशीष अपने तीन दोस्तों संजय राठी, अनुज चौधरी और अक्षय के साथ एक शादी में शामिल होने के लिए दिल्ली गया था। कार आशीष त्यागी चला रहा था, जो टकराने से थोड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। तीनों ने गुस्से में आकर आशीष के साथ मारपीट की और उसका सोने का कड़ा, चेन और अंगूठी छीन ली। वे मरम्मत के लिए डेढ़ लाख रुपये की मांग कर रहे थे। त्यागी ने उन्हें कार की मरम्मत कराने का आश्वासन दिया, तब भी वे उसे प्रताड़ित कर रहे थे।

वकील को स्थानीय नेता अजय पाल प्रमुख के कार्यालय में बुलाया गया था 

आरोप है कि शनिवार को त्यागी को एक स्थानीय नेता अजय पाल प्रमुख के कार्यालय में बुलाया गया था, जहां फिर से उसे प्रताड़ित किया गया और उसकी कार छीन ली जिससे वह वहां पहुंचा था। पिता ने आरोप लगाया कि इसी प्रताड़ना से तंग आकर उनके बेटे ने आत्महत्या कर ली। सीओ ने बताया कि चारों आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement