Friday, March 29, 2024
Advertisement

यूपी में लेडी इंस्पेक्टर का वीडियो वायरल, महिला कॉन्स्टेबल से ले रही थीं मसाज, जांच शुरू

इस वीडियो के वायरल होने के बाद कासगंज के एसपी सौरभ दीक्षित ने इसपर एक्शन लेते हुए तत्काल ही महिला थाना अध्यक्ष को लाइन हाजिर किया। बताया जा रहा है कि यह वीडियो पुराना है। एसपी का इस मामले पर कहना है कि यह वीडियो अभी का नहीं बल्कि गर्मी के समय का है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: February 05, 2023 23:42 IST
UP Police Lady constable Massage- India TV Hindi
Image Source : SOURCE/TWITTER यूपी में लेडी कॉन्स्टेबल से मसाज कराती एक महिला दारोगा

UP Police Massage: उत्तर प्रदेश पुलिस हमेशा किसी न किसी कारण चर्चा में बनी रहती है। यूपी पुलिस का एक और वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल पूरा मामला यूपी के कासगंज का है। जहां थाने में मौजूद महिला दरोगा लेडी कॉन्स्टेबल से कंधा दबवाती नजर आ रही हैं। कासगंज जिले की महिला थाना अध्यक्ष मनिता साथी महिला पुलिस कर्मी से थाने के अंदर मसाज करा रही हैं। इसका वीडियो जैसे ही इंटरनेट पर वायरल हुआ तो यूपी पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। 

इस वीडियो के वायरल होने के बाद कासगंज के एसपी सौरभ दीक्षित ने इसपर एक्शन लेते हुए तत्काल ही महिला थाना अध्यक्ष को लाइन हाजिर किया। बताया जा रहा है कि यह वीडियो पुराना है। एसपी का इस मामले पर कहना है कि यह वीडियो अभी का नहीं बल्कि गर्मी के समय का है। हालांकि इस बाबत एसपी ने सीओ को मामले की जांच कराने का आदेश दे दिया है। वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि महिला थाना प्रभारी मनिता सिंह अपनी पुलिस यूनिफॉर्म में कुर्सी पर बैठी हुई हैं और थाने में तैनात महिला कॉन्स्टेबल सिपाही से कंधों की मसाज करा रही हैं।

पहले भी हो चुके हैं ऐसे कांड

इससे पहले यूपी पुलिस की वर्दी पहने ऑन ड्यूटी एक पुलिसकर्मी को शराब पीते देखा गया था। यह वीडियो उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले का था। जहां ड्यूटी पर तैनात दरोगा खुलेआम सड़क किनारे शराब पीते व जाम बनाते देखा गया था। यहां दरोगा गिलास को साइड में रखकर शख्स को आंख दिखाकर अपने पास बुलाते देखा गया था। इस वीडियो पर भी जांच के आदेश जारी किए गए थे। 

वहीं पूर्व में थाना में एक दरोगा द्वारा फरियादी द्वारा पैर दबवाने का वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद भी पुलिस महकमें हड़कंप मच गई थी। साथ ही इस मामले पर जांच के आदेश जारी किए गए थे। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement