यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने ऐसा क्या ट्वीट कर दिया जो उन्हें करना पड़ा डिलीट, अब हो रहे हैं ट्रोल

प्रदेश में खतौली और रामपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव हुआ था। वहीं मैनपुरी लोकसभा सीट पर भी उपचुनाव हुआ था। इन तीनों सीटों पर अभी समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी बढ़त बनाए हुए हैं।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: December 08, 2022 13:31 IST
यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या- India TV Hindi
Image Source : FILE यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या

गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के परिणामों के साथ-साथ उत्तर प्रदेश में भी 2 विधानसभाओं और 1 लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव का परिणाम आ रहा है। इन परिणामों में समाजवादी पार्टी का गठबंधन बढ़त बनाता हुआ नजर आ रहा है। प्रदेश की खतौली और रामपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव हुआ था। जिसमें खतौली से रालोद ने मदन भैया को अपना उम्मीदवार बनाया हुआ था तो वहीं बीजेपी ने राजकुमारी सैनी को अपना प्रत्याशी बनाया था। 

वहीं रामपुर से सपा के उम्मीदवार आसिम रजा थे तो वहीं बीजेपी से आकाश सक्सेना प्रत्याशी थे। इसके साथ ही मैनपुरी लोकसभा सीट पर सपा से डिम्पल यादव प्रत्याशी थीं और बीजेपी से रघुराज सिंह शाक्य यहां से उम्मीदवार थे। सभी सीटों पर अभी तक समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार बड़ी बढ़त बनाए हुए थे। 

वहीं इन सबके बीच प्रदेश के उपमुख्यमंत्री और बीजेपी के बड़े नेता केशव प्रसाद मौर्या ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया जो उन्हें बाद में डिलीट करना पड़ा। उनके ट्वीट का मतलब था कि प्रदेश की तीनों सीटों पर जीत रही है, लेकिन बाद में उन्होंने यह ट्वीट डिलीट कर दिया। जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर उन्हें ट्रोल करने लगे। 

क्या किया डिप्टी सीएम ने ट्वीट ?

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने ट्वीट किया और लिखा, "आज यूपी के उपचुनाव परिणाम भविष्य के लिए निर्णायक संदेश देने वाले होंगे।" हालांकि कुछ देर बाद उन्होंने अपना यह ट्वीट डिलीट कर दिया। 

केपी मौर्या ने यही ट्वीट किया डिलीट

Image Source : SCREENSHOT
केपी मौर्या ने यही ट्वीट किया डिलीट

इस ट्वीट के बाद एक यूजर पुष्पेन्द्र गोला ने ट्वीट करते हुए लिखा, "उपचुनाव के रुझानो में हम आगे, केशव प्रसाद मौर्या जी ट्वीट डिलीट करके भागे।" 

वहीं इसी मामले में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया वाहिनी) के एक अकाउंट से ट्वीट करके कहा गया, "जीत का परचम लहरा गया। सत्तारूढ़ दिग्गजों का चेहरा मुरझा गया। ट्वीट डिलीट करके भागे केशव मौर्या जी।"

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन