Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

वाराणसी: पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में हुई चौंकाने वाली घटना, एक ही परिवार के 3 लोगों के शव घर में मिलने से मचा हड़कंप

वाराणसी में एक ही घर के 3 सदस्यों के शव मिलने से हड़कंप मच गया है। एक महिला और उसके बेटे-बेटी के खून से लथपथ शव गुरुवार को बरामद कर लिए गए हैं। गौरतलब है कि वाराणसी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र है।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: January 12, 2023 21:28 IST
UP Police - India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE यूपी पुलिस

वाराणसी: यूपी के वाराणसी से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां के राजातालाब थाना क्षेत्र के मिल्कीपुर गांव के एक मकान में गुरुवार को एक महिला और उसके बेटे-बेटी के खून से लथपथ शव बरामद किए गए हैं। पुलिस को कमरे से हंसिया, डंडा और एक टूटी कुर्सी मिली है। गौरतलब है कि वाराणसी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र है। 

पुलिस से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि मिल्कीपुर गांव के लोगों को 2 दिनों से मकान में कोई हलचल नहीं दिखने पर शक हुआ था, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़ा तो कमरे में जमीन पर रानी (50), उसकी बेटी पूजा (27) और छोटे बेटे मोहन (22) का शव पड़ा हुआ था। 

सूत्रों ने बताया कि फोरेंसिक टीम को घर से डंडा, हंसिया और एक टूटी कुर्सी मिली है। पुलिस के अनुसार, रानी कुछ सालों से अपने पति और बड़े बेटे से अलग रहती थी। उसकी बेटी पूजा और दामाद भी उसके घर आते-जाते रहते थे। अपर पुलिस आयुक्त संतोष सिंह ने बताया कि तीनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गये हैं। 

सूत्रों ने बताया कि महिला के बड़े बेटे और पति ने दामाद पर तीनों की हत्या करने की आशंका जताई है। सूत्रों ने बताया कि महिला का दामाद फिलहाल अपना मोबाइल फोन बंद कर फरार है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement