'हम सब एक हैं...' शिवपाल ने अखिलेश को दिया आशीर्वाद, बहू डिंपल के लिए कही ये बात

अखिलेश यादव ने मैनपुरी उपचुनाव के लिए ​लिए अपनी पत्नी को मैदान में उतारा है। डिंपल और अखिलेश को अब चाचा शिवपाल सिंह का भी साथ मिल गया है। चाचा शिवपाल ने डिंपल को चुनाव में विजयी बनाने की अपील की। साथ ही बीजेपी की आलोचना की।अखिलेश यादव ने मैनपुरी उपचुनाव के लिए ​लिए अपनी पत्नी को मैदान में उतारा है। डिंपल और अखिलेश को अ

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Published on: November 20, 2022 16:23 IST
Dimple Yadav- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Dimple Yadav

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के निधन से खाली हुई मैनपुरी सीट पर अखिलेश यादव ने अपनी पत्नी डिंपल यादव को सपा के टिकट पर मैदान में उतारा है। इसी बीच अखिलेश और चाचा शिवपाल के साथ होने की तस्वीरें सामने आई हैं। इससे यह स्पष्ट हो गया है कि यादव परिवार फिर एक मंच पर आ गया है। सैफई से रविवार को फिर से एक ऐसी तस्वीर सामने आई, जिसने चाचा-भतीजे के एकजुट होने के कयासों को फिर से गर्म कर दिया है।

मंच पर अखिलेश ने चाचा शिवपाल और रामपाल यादव के छुए पैर

दरअसल, मैनपुरी उपचुनाव को लेकर डिंपल यादव के समर्थन में एक सभा का आयोजन किया गया। इसमें मंच पर अखिलेश यादव के साथ सपा महासचिव राम गोपाल यादव, प्रसपा संरक्षक शिवपाल यादव और नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी एकसाथ मौजूद दिखाई दिए। मंच पर आते ही अखिलेश ने पहले राम गोपाल यादव फिर शिवपाल के चरण छुए। मंच पर शिवपाल के बेटे आदित्य यादव भी दिखे। इस दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने जोश के साथ अखिलेश-शिवपाल जिंदाबाद के नारे भी लगाए।

नेताजी को याद कर भावुक हुए शिवपाल

सभा में चाचा शिवपाल सिंह यादव ने भतीजे अखिलेश यादव को आशीर्वाद दिया। साथ ही मंच से कहा कि अब हम सब लोग एक हो गए हैं। मंच पर लोगों को संबोधित करते हुए शिवपाल अपने बड़े भाई मुलायम सिंह को यादव करते हुए इमोशनल हो गए। उन्होंने भावुक होकर वहां मौजूद सपा कार्यकर्ताओं से कहा कि विधानसभा का रिकॉर्ड तोड़कर डिंपल यादव को बड़ी जीत दिलाना है। शिवपाल ने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला और उनके नेता व विधायकों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन