Saturday, May 04, 2024
Advertisement

DU Open Book Exams 2020: ऑनलाइन ओपन बुक एग्जाम के लिए संशोधित कार्यक्रम जारी

दिल्ली विश्वविद्यालय (डीयू) ने आज गुरुवार (2 जुलाई) को अंतिम वर्ष के छात्रों के लिए ऑनलाइन ओपन बुक एग्जाम के लिए संशोधित कार्यक्रम की घोषणा कर दी है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 02, 2020 20:59 IST
Delhi University, Open Book Exams 2020- India TV Hindi
Image Source : PTI Delhi University announces new dates for Open Book Exams 2020

नई दिल्ली। दिल्ली विश्वविद्यालय (डीयू) ने आज गुरुवार (2 जुलाई) को अंतिम वर्ष के छात्रों के लिए ऑनलाइन ओपन बुक एग्जाम के लिए संशोधित कार्यक्रम की घोषणा कर दी है। सभी स्नातक और स्नातकोत्तर कार्यक्रमों के लिए संशोधित डेटशीट के अनुसार, परीक्षा अब 10 जुलाई, 2020 से शुरू होगी। आधिकारिक वेबसाइट पर नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। इससे पहले, ऑनलाइन ओपन बुक एग्जाम जो 1 जुलाई 2020 से शुरू होने वाले थे। परीक्षा को कोविड-19 महामारी की मौजूदा स्थिति को देखते हुए स्थगित कर दिया गया था। 

नोटिफिकेशन में सभी संबंधितों को जानकारी के लिए यह सूचित किया गया है कि अंतिम यूजी और पीजी कार्यक्रमों के अंतिम सेमेस्टर/वर्ष/ अवधि के छात्रों के लिए ओपन बुक परीक्षा (ओबीई) 10.07.2020 से आयोजित होने वाली है। विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर अपलोड किए गए प्रारूप में स्नातक कार्यक्रमों के लिए तिथि पत्र छात्रों द्वारा प्रस्तुत परीक्षा प्रपत्रों के अनुसार तैयार किए गए हैं।

विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर अपलोड के रूप में स्नातक कार्यक्रमों के लिए तिथि पत्र छात्रों द्वारा प्रस्तुत परीक्षा प्रपत्रों के अनुसार तैयार किए गए हैं। डेट शीट में किसी भी प्रकार की विसंगति देखे जाने के मामले में छात्र डीन (परीक्षा) के सभी प्रासंगिक विवरणों को dean_exam@du.ac.in या examviiconduct@gmail.com पर भेज सकते हैं, ताकि उसी के अनुसार सुधार किया जा सके।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Exams News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement