Friday, March 29, 2024
Advertisement

UPPSC Assistant Registrar 2014 परीक्षा के नतीजे हुए घोषित, यहां से करें चेक

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) ने 2014 में आयोजित की गई उत्तर प्रदेश विश्वविद्यालय (केंद्रीयित) सेवा असिस्टेंट रजिस्ट्रार परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 31, 2019 13:45 IST
UPPSC Assistant Registrar Result- India TV Hindi
UPPSC Assistant Registrar Result

UPPSC Assistant Registrar Result: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) ने 2014 में आयोजित की गई उत्तर प्रदेश विश्वविद्यालय (केंद्रीयित) सेवा असिस्टेंट रजिस्ट्रार परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया है। जो भी उम्मीदवार यूपीपीएससी असिस्टेंट रजिस्ट्रार एग्जाम में शामिल हुए थे, वे अब यूपीपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जाकर रिजल्ट को चेक कर सकते हैं।

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग के सचिव जगदीश के अनुसार इंटरव्यू राउंड के लिए कुल 68 उम्मीदवारों का चयन किया गया है। यूपीपीएससी की ओर से असिस्टेंट रजिस्ट्रार पदों पर भर्ती के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन साल 2017 में 19 से 20 अक्टूबर तक किया गया था। लिखित परीक्षा में कुल 445 उम्मीदवार शामिल हुए थे। यूपीपीएससी की ओर से इस परीक्षा के जरिए असिस्टेंट रजिस्ट्रार के कुल 20 पदों पर उम्मीदवारों की भर्ती की जाएगी।

आगे उन्होंने बताया कि असिस्टेंट रजिस्ट्रार परिणाम परीक्षा के रिजल्ट को यूपीपीएससी, प्रयागराज के नोटिस बोर्ड पर लगा दिया गया हैृ। साथ ही यूपीपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर भी जारी कर दिया गया है। परीक्षा के प्राप्तांक, कटऑफ की जानकारी अंतिम परिणाम जारी करने के बाद दी जाएगी। उम्मीदवार फिलहाल नीचे लिखे स्टेप्स को फॉलो कर असिस्टेंट रजिस्ट्रार के रिजल्ट को चेक कर सकते हैं। 

How TO Check UPPSC Assistant Registrar Result: उत्तर प्रदेश यूपीपीएससी असिस्टेंट रजिस्ट्रार रिजल्ट कैसे करें चेक

  1. उम्मीदवार सबसे पहले आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जाएं
  2. वेबसाइट के होमपेज पर ही असिस्टेंट रजिस्ट्रार रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें।
  3. इसके बाद रिजल्ट की पीडीएफ खुल जाएगी, जिसमें सफल उम्मीदवारों के रोल नंबर दिए गए होंगे।
  4. उम्मीदवार पीडीएफ लिस्ट में अपने रोल नंबर को खोजें।
  5. उम्मीदवार रिजल्ट को डाउनलोड कर उसका प्रिंट आउट निकाल लें।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Results News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement