1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. एजुकेशन
  4. सरकारी नौकरी
  5. कोल इंडिया लिमिटेड ने सीनियर मेडिकल स्पेशलिस्ट के 528 पदों के लिए निकाली भर्ती, ऐसे करें आवेदन

कोल इंडिया लिमिटेड भर्ती 2018: कोल इंडिया लिमिटेड ने सीनियर मेडिकल स्पेशलिस्ट के 528 पदों के लिए निकाली भर्ती, ऐसे करें आवेदन

कोल इंडिया लिमिटेड (CIL) ने नौकरी की तलाश कर रहे अभ्यर्थियों के लिए एक सुनहरा मौका लेकर आया है। कोल इंडिया लिमिटेड यानि (CIL) ने सीनियर मेडिकल स्पेशलिस्ट / मेडिकल स्पेशलिस्ट और सीनियर मेडिकल ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगा है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 26, 2018 17:03 IST
COAL INDIA LIMITED RECRUITMENT 2018- India TV Hindi
Image Source : CIL COAL INDIA LIMITED

कोल इंडिया लिमिटेड भर्ती 2018: कोल इंडिया लिमिटेड (CIL) ने नौकरी की तलाश कर रहे अभ्यर्थियों के लिए एक सुनहरा मौका लेकर आया है। कोल इंडिया लिमिटेड यानि (CIL) ने सीनियर मेडिकल स्पेशलिस्ट / मेडिकल स्पेशलिस्ट और सीनियर मेडिकल ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगा है। इच्छुक उम्मीदवारों के लिए ये  एक मेडिकल ऑफिसर बनने का अच्छा मौका है। इच्छुक आवेदक इन पदों पर भर्ती के लिए 28 जुलाई 2018 तक आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए परीक्षार्थी कोल इंडिया लिमिटेड (CIL) की ऑफिशियल वेबसाइट पर जा सकते हैं। 

कोल इंडिया लिमिटेड (CIL) के द्वारा जारी अधिसूचनाः 

विज्ञापन संख्या: 

01/2018

कोल इंडिया लिमिटेड (CIL) में भर्ती के लिए पदों की संख्याः 

कोल इंडिया लिमिटेड यानि (CIL) ने सीनियर मेडिकल स्पेशलिस्ट/ मेडिकल स्पेशलिस्ट / सीनियर मेडिकल ऑफिसर के 528 पदों के लिए आवेदन मांगा है। 

कोल इंडिया लिमिटेड (CIL) में भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यताः 

कोल इंडिया लिमिटेड (CIL) के जारी अधिसूचना के अनुसार परीक्षार्थी की शैक्षणिक / तकनीकी योग्यता और अनुभव, सीनियर मेडिकल स्पेशलिस्ट/ मेडिकल स्पेशलिस्ट / सीनियर मेडिकल ऑफिसर के लिए  एमबीबीएस के साथ संबंधित विषय विशेषता में एमडी / एमएस / डीएनबी. होना जरूरी है। 

कोल इंडिया लिमिटेड (CIL) में भर्ती के लिए ऐसे करें आवेदनः

​कोल इंडिया लिमिटेड (CIL) की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन लिए जाएंगे। इच्छुक आवेदक आवेदन की अंतिम तिथि 28 जुलाई 2018 (05 अपराह्न) तक आवेदन कर सकते हैं। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन
Write a comment
X