Sunday, May 12, 2024
Advertisement

योगी की राह पर शिवराज! MP में नाबालिग लड़की से गैंगरेप करने वालों के घरों पर चला बुलडोजर

घटना के सामने आने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रशासन को सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए। इसके बाद प्रशासन ने भारी सुरक्षा बल की मौजूदगी में आरेापियों के मकानों को जमींदोज कर दिया गया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 20, 2022 21:20 IST
Bulldozer- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV (REPRESENTATIONAL IMAGE) Bulldozer

श्योपुर/भोपाल: मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में एक आदिवासी नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म करने वालों के खिलाफ प्रशासन ने सख्त रुख अपनाया। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद प्रशासन ने उनके आवासों पर बुलडोजर चलाकर उन्हें जमींदोज कर दिया। शहर के कोतवाली थाना क्षेत्रातंर्गत काली तलाई के जंगल में गुरुवार को एक नाबालिग लड़की के साथ तीन लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था, तीनों मोहसिन, रियाज और शहनवाज के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट सहित एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया और उन्हें गिरफ्तार किया गया।

इस घटना के सामने आने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रशासन को सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए। इसके बाद प्रशासन ने भारी सुरक्षा बल की मौजूदगी में आरेापियों के मकानों को जमींदोज कर दिया गया।

पुलिस के मुताबिक, 15 वर्षीय नाबालिग ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह गुरुवार की सुबह अपने गांव बरगवां से ढेंगदा में रिश्तेदार के यहां आ रही थी। इसी बीच रास्ते में उसका दोस्त मिल गया, जिसके साथ वह काली तलाई के जंगल में घूमने के लिए चली गई थी, तभी वहां बालापुरा में रहने तीन युवकों मोहसीन, रियाज और सहनाबाज ने जोर-जबरदस्ती की, इससे घबराकर उसका दोस्त भाग गया। इसके बाद तीनों लोगों ने मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया और फरार हो गए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement