Thursday, April 25, 2024
Advertisement

जबलपुर: नौकरी का झांसा देकर महिलाओं को ले गए बिहार, फिर जबरन करवाते थे अश्लील नृत्य

नौकरी दिलाने का झांसा देकर कथित तौर पर महिलाओं की तस्करी करने और उनसे बिहार के शादी समारोहों में अश्लील नृत्य करवाने के आरोप में जबलपुर पुलिस ने एक दंपत्ति सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

Swayam Prakash Edited by: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: April 24, 2022 21:08 IST
3 arrested for taking women to Bihar on the pretext of jobs and forcing them to obscene dance.- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE 3 arrested for taking women to Bihar on the pretext of jobs and forcing them to obscene dance.

Highlights

  • नौकरी दिलाने के नाम पर महिलाओं की तस्करी
  • शादियों में जबरन करवाता था अश्लील नृत्य
  • एक दंपत्ति सहित 3 लोगों को किया गया गिरफ्तार

जबलपुर। नौकरी दिलाने का झांसा देकर कथित तौर पर महिलाओं की तस्करी करने और उनसे बिहार के शादी समारोहों में अश्लील नृत्य करवाने के आरोप में जबलपुर पुलिस ने एक दंपत्ति सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। मदन महल पुलिस थाना प्रभारी नीरज वर्मा ने रविवार को बताया कि इस मामले में तीन आरोपियों- जबलपुर के सन्नी सोंधिया (26), उसकी पत्नी निधि सोंधिया (26) और बिहार के दरभंगा के पिंटू कुमार ठाकुर (24) को बिहार के मोतिहारी से गिरफ्तार किया गया। 

थाना प्रभारी ने कहा कि जबलपुर की 24 वर्षीय एक महिला ने जबलपुर के पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा से उनके मोबाइल फोन पर संपर्क किया और मामले की शिकायत की। वर्मा के मुताबिक महिला ने बताया कि नौकरी दिलाने का वादा कर 11 अप्रैल को तीन युवतियों को बिहार ले जाया गया। इस महिला ने कहा कि सोंधिया के सहयोगियों लवकुश राय, पिंटू कुमार और महेश्वर शर्मा उर्फ राम सागर वहां शादियों में अश्लील नृत्य करने के लिए उन्हें मजबूर कर रहे हैं और उन्हें बंधक बनाकर रखा जाता है। 

वर्मा ने कहा, ‘‘बिहार पुलिस के साथ संयुक्त अभियान में हमने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है और चार महिलाओं को इनके चंगुल से छुड़ाया है। लवकुश राय को भी बिहार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उसे यहां लाने की प्रक्रिया चल रही है, जबकि महेश्वर शर्मा फरार है।’’ उन्होंने कहा कि इस मामले में मदन महल पुलिस थाने में भादंसं की धारा 365, 342 और 370 के तहत आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement