Monday, April 29, 2024
Advertisement

मध्य प्रदेश: जबलपुर में PM मोदी के रोड शो के दौरान हादसा, मंच टूटने से महिलाओं और बच्चों समेत 10 से ज्यादा घायल

मध्य प्रदेश के जबलपुर में पीएम मोदी के रोड शो के दौरान हुए हादसे में कई लोग घायल हुए हैं। ये हादसा मंच टूटने की वजह से हुआ है। घायलों में बच्चे और महिलाएं शामिल हैं।

Reported By : Anurag Amitabh Written By : Rituraj Tripathi Updated on: April 07, 2024 22:05 IST
Stage collapsed in jabalpur- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पीएम मोदी के रोडशो के दौरान टूटा मंच

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर में पीएम मोदी के रोड शो के दौरान हादसा हो गया है। दरअसल मंच टूटने की वजह से 10 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। घायलों में पत्रकार,महिलाएं और बच्चे शामिल हैं। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव नजदीक हैं, ऐसे में सभी पार्टियों ने कमर कस ली है और वह चुनाव प्रचार में उतर गई हैं।  

पीएम को देखने के लिए उमड़ा जनसैलाब

पीएम मोदी ने रविवार को जबलपुर में रोड शो किया। इस रोड शो को देखने के लिए जनसैलाब उमड़ पड़ा। लोगों की भारी भीड़ के बीच मंच टूटने से कई लोग घायल हो गए। हालांकि किसी को गंभीर चोट आने की जानकारी नहीं मिली है। कहा जा रहा है कि पीएम की एक झलक पाने के लिए जरूरत से ज्यादा लोग मंच के ऊपर चढ़ गए थे, जिसकी वजह से ये हादसा हुआ। पुलिस के समझाने पर भी लोग नहीं मान रहे थे।

पीएम ने एक्स पर साझा कीं तस्वीरें

पीएम मोदी ने जबलपुर में किए गए रोड शो की तस्वीरें भी अपने एक्स हैंडल पर साझा कीं। उन्होंने कहा, 'आज जबलपुर में रोड शो बेहद शानदार रहा! यहां के मेरे परिवारजनों का जोश और जुनून ये बता रहा है कि हमें तीसरे कार्यकाल का आशीर्वाद मिलने जा रहा है। बेहतर इंफ्रास्ट्रक्चर और सड़कों के साथ-साथ हमने यहां हर क्षेत्र में अभूतपूर्व कार्य किए हैं। इससे जबलपुर के विकास को नए पंख लगे हैं।'

पीएम ने क्या कहा?

पीएम ने कहा कि जबलपुर में मेरे परिवारजनों ने कांग्रेस की जन-विरोधी राजनीति को काफी लंबे समय तक देखा है। वे बीजेपी का हमेशा समर्थन करते रहे हैं। हमारी पार्टी ने भी संसद में जबलपुर के चौतरफा विकास की सदैव बात की है। हम आने वाले समय में भी इस पूरे क्षेत्र के विकास में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ेंगे।

पीएम ने कहा कि आने वाले पांच वर्षों में भी हम यह सुनिश्चित करेंगे कि जबलपुर का विकास पूरी स्पीड और स्केल के साथ हो। हम MSMEs, शहरी इंफ्रास्ट्रक्चर और टूरिज्म जैसे सेक्टर को सर्वोच्च प्राथमिकता देते रहेंगे, ताकि इस क्षेत्र की इकोनॉमी में और सुधार आए। हमारा हर प्रयास जबलपुर के लोगों के जीवन को और आसान बनाने के लिए होगा।

ये भी पढ़ें: 

लोकसभा चुनाव 2024: BJP के '400 पार' वाले नारे पर सामने आया कन्हैया कुमार का बयान, कही ये बात 

राहुल गांधी ने केरल को ही चुनाव लड़ने के लिए क्यों चुना? कर्नाटक के डिप्टी CM डीके शिवकुमार ने सुनाया किस्सा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement