Saturday, May 18, 2024
Advertisement

MP के गृहमंत्री ने तहसीलदार को मंच से किया निलंबित, कांग्रेस ने तंज कसा

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने दतिया जिले के प्रभारी तहसीलदार सुनील वर्मा को सिर्फ इसलिए मंच से निलंबित करने का फरमान सुना दिया, क्योंकि वर्मा कार्यक्रम में नजर नहीं आए।

Reported by: IANS
Published on: February 01, 2021 9:52 IST
MP के गृहमंत्री ने...- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO MP के गृहमंत्री ने तहसीलदार को मंच से किया निलंबित, कांग्रेस ने तंज कसा

दतिया: मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने दतिया जिले के प्रभारी तहसीलदार सुनील वर्मा को सिर्फ इसलिए मंच से निलंबित करने का फरमान सुना दिया, क्योंकि वर्मा कार्यक्रम में नजर नहीं आए। गृहमंत्री की इस कार्रवाई पर कांग्रेस ने तंज कसा। गृहमंत्री डॉ. मिश्रा रविवार को दतिया के प्रवास पर थे। उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान मंच से स्थानीय तहसीददार को पुकारा, कई बार उन्होंने आवाज लगाई, जब तहसीलदार वर्मा सामने नजर नहीं आए तो उन्होंने ऐलान कर दिया कि वर्मा को निलंबित किया जाता है।

गृहमंत्री के मंच से तहसीलदार को निलंबित किए जाने की घोषणा पर कांग्रेस ने तंज कसा है। कांग्रेस प्रवक्ता दुर्गेश शर्मा का कहना है कि क्या अब मध्यप्रदेश के अंदर भाजपा की सरकार में मंत्री महोदय के दरबार में लार्ड गवर्नर का कानून चलने लगा है। एक सार्वजनिक और राजनीतिक मंच पर किसी अधिकारी की मुनादी मंत्री ने लगा दी, तत्काल आमद न देने पर लार्ड गवर्नर की तरह तत्काल ही निलंबन का आदेश। सवाल उठता है कि क्या कोई संवैधानिक प्रक्रिया नहीं है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement