Monday, April 29, 2024
Advertisement

झाबुआ की मासूम के साथ गुजरात में दरिंदगी, शिवराज ने रुपाणी से की बात

मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले की मासूम गुजरात में दरिंदगी का शिकार हो गई। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस घटना को दुखद बताते हुए गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी से बात की

IANS Reported by: IANS
Published on: January 29, 2021 10:37 IST
Shivraj Singh Chouhan- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE PHOTO) झाबुआ की मासूम के साथ गुजरात में दरिंदगी, शिवराज ने रुपाणी से की बात

भोपाल: मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले की मासूम गुजरात में दरिंदगी का शिकार हो गई। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस घटना को दुखद बताते हुए गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी से बात की और आरोपी को फांसी की सजा दिलाने का अनुरोध किया। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी इस घटना पर दुख व्यक्त किया है। झाबुआ जिले की मासूम बीते दिनों गुजरात के मोरवी में दरिंदगी का शिकार हुई, उसके साथ दुष्कर्म हुआ और हत्या कर दी गई। इस घटना पर मुख्यमंत्री चौहान ने दुख व्यक्त करते हुए बेटी के पिता से बात की। मुख्यमंत्री ने कहा कि दुख की इस घड़ी में वे उनके साथ हैं। उन्होंने परिवार को ढांढस बंधाया और कहा कि परिवार की हर संभव मदद की जाएगी। अभी परिवार को चार लाख रुपए की आर्थिक सहायता मंजूर की गई है।

मुख्यमंत्री चौहान ने इस घटना के संदर्भ में गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी से बात की और अपराधी को फांसी से कम सजा न हो, इस दिशा में कड़ी कार्रवाई करने का अनुरोध किया। मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि मध्यप्रदेश सरकार ने ऐसी दरिंदगी करने वाले अपराधियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। इस संबंध में कानूनों को भी सख्त बनाने की पहल हुई है।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मासूम के साथ हुई ज्यादती पर दुख जताते हुए कहा है कि प्रदेश के झाबुआ जिले के नौगांव की आदिवासी मासूम बालिका के साथ गुजरात के मोरबी में हुई दरिंदगी व हत्या की खबर बेहद दुखद है। राज्य सरकार दोषियों पर कड़ी कार्यवाही के लिये पीड़ित परिवार की हरसंभव मदद कर, उन्हें न्याय दिलवाने में पूरी मदद करे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement