Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

फैजल बना शान पंडित, नाम बदलकर तीन साल तक दलित लड़की के साथ करता रहा रेप

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से लव जिहाद का मामला सामने आया है। युवक ने अपना नाम शान पंडित रखकर दलित लड़की के साथ रेप करता रहा।

Reported By : Anurag Amitabh Edited By : Ravi Prashant Updated on: December 15, 2022 14:16 IST
दलित युवती के साथ रेप करता रहा। - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO दलित युवती के साथ रेप करता रहा।

मध्य प्रदेश में लव जिहाद कानून बनने के बाद एक के बाद एक मामले सामने आ रहे हैं। जानकारी के मुताबिक यह मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का है। जहां आरोपी ने दलित युवती को पंडित बताकर दुष्कर्म करते रहा। इस मामले में पुलिस ने रेप एससी एसटी एक्ट पॉक्सो के तहत मामला दर्ज किया है।

शान पंडित के नाम पर करता रहा शोषण 

पुलिस ने बताया कि शख्स का नाम फैजल सैयद अब्बास है। आरोपी ने आधार कार्ड पर अपना नाम पंडित जाति में छपवा रखा था। युवक ने अपना नाम शान बताया था। पिछले तीन साल से वह युवती को प्रेमजाल में फंसाकर दुष्कर्म करता आ रहा है। इसके साथ ही उसका तीन बार जबरन गर्भपात कराया गया। इस मामले को लेकर लड़की ने विरोध करने की बात कही तो लड़की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर शोषण करते रहा। युवक ने लड़की की कई सारी वीडियो बना रखा था। उसने लड़की से भी अपना नाम बदला हुआ बताया था। 

पीड़िता पर धर्म बदलने के लिए बना रहा था दवाब 
पुलिस द्वारा दर्ज प्राथमिकी के अनुसार वह नाम बदलकर लड़कियों को फंसाता था। युवक ने आधार कार्ड पर अपना शान पंडित छपवाया था। पुलिस ने बताया कि फैज़ल सैयद अब्बास बुर्का पहनकर पीड़िता को सार्वजनिक जगहों पर ले जाने लगा, इतना ही नहीं फैसल लड़की से कहता था कि वह हरिजन है, मुस्लिम घर में उसकी जाति नहीं चलेगी, इसलिए उसे अपना धर्म बदलना होगा। मामले का खुलासा होते ही पुलिस भी फौरन सक्रिय हो गई। राज्य के गृह मंत्री ने बताया कि इस मामले की जानकारी है। उस युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement