Monday, April 29, 2024
Advertisement

शर्मसार हुई मुंबई! चलती टैक्सी में 14 साल की मानसिक रूप से बीमार लड़की के साथ रेप

मुंबई में टैक्सी में मासूम के साथ बलात्तकार होता रहा और वो टैक्सी महाराष्ट्र की राजधानी सड़कों पर रात के सन्नाटे में दौड़ती रही। एक 14 साल की मासूम जो मानसिक रूप से बीमार है, उसके साथ चलती टैक्सी में बलात्कार हुआ है।

Reported By : Suraj Ojha Edited By : Swayam Prakash Updated on: September 21, 2023 0:01 IST
taxi- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE मुंबई में चलती टैक्सी में रेप

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। जानकारी मिली है कि दक्षिण मुंबई में चलती टैक्सी में 14 साल की लड़की के साथ बलात्कार किया गया है। सूत्रों ने बताया कि लड़की मानसिक रूप से बीमार (दिव्यांग) है और लड़की का अपहरण कर उसके साथ चलती टैक्सी में बलात्कार हुआ है। इस मामले में पुलिस ने फौरन एक्शन लेते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रकाश दौड़ाता रहा टैक्सी, सलमान ने किया रेप

मासूम के साथ रेप के मामले में सूत्रों ने यह भी बताया कि लड़की पर अत्याचार करने के बाद आरोपियों में उसे वकोला इलाक़े में लाकर छोड़ दिया था। इस मामले में सलमान शेख और टैक्सी चलाकर प्रकाश पांडे को गिरफ़्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि टैक्सी चालक ने आरोपी सलमान को वारदात को अंजाम देने में मदद की इस वजह से पुलिस ने उसे भी गिरफ़्तार किया है। वहीं इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के ख़िलाफ़ IPC की धारा 376 और संबंधित पॉक्सो की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

रास्ते से टैक्सी में बैठा आरोपी सलमान
सूत्रों ने बताया कि पीड़ित लड़की के बयान के मुताबिक़ वो दक्षिण मुंबई में स्थित उसके घर के पास से रात ढाई बजे के क़रीब टैक्सी में बैठी, जिसके बाद टैक्सी ड्राइवर पांडे उसे दादर ले गया। सूत्रों ने आगे बताया कि दादर में आरोपी सलमान जो कि एक लॉज चलाता है, वो टैक्सी में बैठ गया जिसके बाद उसने लड़की का बलात्कार किया। पीड़ित को मालाड मालवनी स्थित अपनी चचेरी बहन के पास जाना था, जिसके बाद आरोपियों ने पीड़िता को वकोला इलाक़े में छोड़ दिया। पुलिस ने टेकनिकल हेल्प और सीसीटीवी की मदद से आरोपियों का पता लगाया और उन्हें गिरफ़्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें-

Fact Check: राष्ट्रपति भवन से सिख सुरक्षाकर्मियों को हटाए जाने का दावा करने वाली पोस्ट निकली फर्जी

गणेश उत्सव पर 300 प्रतिशत तक महंगे हुए फूल, महालक्ष्मी को चढ़ाने वाली माला के दाम 3500 रुपये तक पहुंचे
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement