1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. महाराष्ट्र
  4. क्या महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे ने दिया इस्तीफा? जानिए अटकलों की सच्चाई

क्या आदित्य ठाकरे ने महाराष्ट्र के मंत्री पद से दिया इस्तीफा? जानिए अटकलों की सच्चाई

Aditya Thackeray : दरअसल आदित्य के ट्विटर प्रोफाइल से महाराष्ट्र के मंत्री होने की जानकारी हटाए जाने की खबर मीडिया में आई।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 28, 2020 14:50 IST
Aditya Thackeray resign as Maharashtra minister,Aditya thackeray News,why Aditya Thackeray resign,ud- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO aaditya thackeray resignation speculation, here is truth,क्या आदित्य ठाकरे ने महाराष्ट्र के मंत्री पद से दिया इस्तीफा? जानिए अटकलों की सच्चाई 

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे और राज्य केबिनेट में मंत्री आदित्य ठाकरे क्या इस्तीफा देने जा रहे हैं, महाराष्ट्र के राजनीतिक हलके और मीडिया में आज अचानक यह खबर तेजी से वायरल हो रही है। दरअसल आदित्य के ट्विटर प्रोफाइल से महाराष्ट्र के मंत्री होने की जानकारी हटाए जाने की खबर मीडिया में आई। हालांकि इन खबरों का खंडन खुद आदित्य ठाकरे ने किया। उन्होंने बताया कि ट्विटर पर कभी भी मंत्रिपद का जिक्र प्रोफ़ाइल में नहीं किया। तो हटाने का सवाल नहीं उठता है। उन्होंने कहा कि इस्तीफा न दिया है न देंगे। 

आदित्य ठाकरे की तरफ से सफाई दी गयी है कि 2013 से उन्होंने ट्विटर पर कुछ बदलाव नहीं किया। मंत्री बनने पर इंस्टाग्राम पर सिर्फ मंत्रिपद प्रोफ़ाइल में जोड़ा है। उन्होंने साफ किया कि उनकी इस्तीफे की अटकलें बेबुनियाद फर्जी है। इस्तीफा न दिया है न देंगे। उन्होंने बताया कि ट्विटर पर कभी भी मंत्रिपद का जिक्र प्रोफ़ाइल में नहीं किया। तो हटाने का सवाल नहीं उठता है।

बता दें कि आदित्य ठाकरे के ट्विटर बायो में आदित्य ठाकरे ने युवा सेना अध्यक्ष और मुंबई डिस्ट्रिक्ट फुटबॉल एसोसिएशन का अध्यक्ष बताया है। यहां मंत्री पद का जिक्र नहीं है। इससे पहले शिवसेना ने राम मंदिर भूमिपूजन के बाद मुंबई में पोस्टर लगवाए थे, लेकिन इसमें आदित्य की तस्वीर नहीं थी। इससे ठाकरे के इस्तीफे को हवा मिली। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। क्या महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे ने दिया इस्तीफा? जानिए अटकलों की सच्चाई News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन
Write a comment