Saturday, April 20, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र के चंद्रपुर में बड़ा हादसा, रेलवे स्टेशन पर फुटओवर ब्रिज का एक हिस्सा गिरा, कई लोग घायल

महाराष्ट्र के चंद्रपुर में रेलवे स्टेशन पर हादसे की खबर है। सूत्रों के अनुासर यहां एक 60 ऊंचे ब्रिज का एक हिस्सा गिर गया है। इस वजह से कई लोग गिरने के कारण घायल हो गए हैं। इनमें से कुछ गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: November 27, 2022 19:03 IST
Maharashtra: रेलवे स्टेशन पर फुटओवर ब्रिज का एक हिस्सा गिरा- India TV Hindi
Image Source : FILE Maharashtra: रेलवे स्टेशन पर फुटओवर ब्रिज का एक हिस्सा गिरा

महाराष्ट्र के चंद्रपुर में बल्लारशाह रेलवे स्टेशन पर आज शाम करीब 5.10 बजे फुटओवर ब्रिज का एक हिस्सा गिरने की खबर है। कई यात्री ब्रिज से करीब 60 फीट की ऊंचाई से पटरी पर गिरे। कुछ लोगों के घायल होने की खबर है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ब्रिज की ऊंचाई करीब 60 फीट थी। यानी 60 फीट ऊंचाई से लोग नीचे पटरी पर गिरे हैं। इस हादसे में कई लोगों के घायल होने की खबर है। चूंकि हाइट 60 फीट थी, इसलिए कई घायलों की हालत गंभीर भी हो सकती है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस हादसे में करीब 20 यात्री बुरी तरह घायल हुए हैं। जिनमें से कई की हालत नाजुक बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि काजीपेट पुणे एक्सप्रेस पकड़ने के लिए कई यात्री प्लेटफार्म नंबर 1 से 4 नंबर प्लेटफार्म पर जा रहे थे। तभी अचानक इस ब्रिज का एक हिस्सा ढह गया। हादसे में घायल यात्रियों को तुरंत नजदीक के अस्पताल पहुंचाया गया है।

आंध्रप्रदेश में ट्रेन एक कोच में आग लगने का मामला, बड़ा हादसा टला

उधर, आंध्रप्रदेश में भी रेलवे स्टेशन पर ही एक बड़ा हादसा होते होते टल गया। राज्य के चित्तूर जिले के कुप्पम में एक ट्रेन रुकी हुई थी, तभी उसमें अचानक आग लग गई्। ट्रेन में आग लगने से अचानक भगदड़ मच गई। बता दें कि बेंगलुरू से कुप्पम होते हुए हावड़ा एक्सप्रेस के S9 एसी कोच में आग लग गई।

लोको पायलट की सूचना पर ट्रेन को कुप्पम स्टेशन पर रोक दिया गया। इस दौरान सभी यात्री ट्रेन से नीचे उतर गए। जानकारी के अनुसार किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement