Friday, May 17, 2024
Advertisement

मुंबई में बड़ा हादसा,समंदर में डूबे 5 बच्चे, वर्ली की घटना

सभी पांच बच्चों को समंदर से निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां दो बच्चों की मौत हो गई जबकि तीन का इलाज जारी है।

Rajiv Singh Reported By: Rajiv Singh
Updated on: November 18, 2022 23:47 IST
 Breaking News- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Breaking News

मुंबई : मुम्बई में बड़े हदासे की खबर है। मुंबई के वर्ली इलाके में समंदर में 5 बच्चे डूब गए। बच्चों के डूबने की खबर मिलने ही मौके पर मौजूद फायर ब्रिगेड ने बच्चों को रेस्क्यू करने का काम शुरू किया। सभी पांच बच्चों को समंदर से निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां दो बच्चों की मौत हो गई जबकि तीन का इलाज चल रहा है। हादसे में जान गांवानेवाले बच्चों की उम्र 8 साल और 12 साल है।

वर्ली के कोलीवाड़ा इलाके में हादसा

जानकारी के मुताबिक यह हादसा वर्ली के कोलीवाड़ा इलाके में हुआ। वर्ली को कोलीवाड़ा इलाका मुख्य रूप से मछुआरों का इलाका है। बताया जाता है कि शुक्रवार दोपहर साढ़े तीन बजे के करीब पांच बच्चे खेलते-खेलते समंदर में चले गए थे और बाद में तेज लहरों में समाने लगे। करीब 3 बजकर 40 मिटनट पर बच्चों के डूबने की सूचना दमकल विभाग को दी गई। जिसके बाद बच्चों को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। इस ऑपरेशन में पुलिस के साथ स्थानीय लोग भी शामिल थे। 

समंदर से निकाले गए पांचों बच्चों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों की टीम ने दो बच्चों की मृत घोषित कर दिया । मृत बच्चों की पहचान कार्तिक चौधरी और सविता पाल के तौर पर हुई। कार्तिकी गौतम पाटिल, आर्यन चौधरी और ओमपाल का इलाज अस्पताल में चल रहा है। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement