1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. महाराष्ट्र
  4. बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे को SIT ने समन दिया है, होगी पूछताछ

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे को SIT ने समन दिया है, होगी पूछताछ

मुंबई पुलिस की विशेष जांच टीम (SIT) ने चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे को बयान दर्ज कराने के लिए समन भेजा है। सैम डिसूजा ने बताया कि पैसों का बैग लेकर चिक्की पांडे लोअर परेल आए थे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 08, 2021 15:40 IST
बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे को SIT ने समन दिया है, होगी पूछताछ- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे को SIT ने समन दिया है, होगी पूछताछ

मुंबई। सैम डिसूजा के बयान के आधार पर बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे को SIT ने समन दिया है। मुंबई पुलिस की विशेष जांच टीम (SIT) ने चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे को बयान दर्ज कराने के लिए समन भेजा है। सैम डिसूजा ने बताया कि पैसों का बैग लेकर चिक्की पांडे लोअर परेल आए थे। ये समन NCB अधिकारियों के खिलाफ लगाए गए कथित जबरन वसूली के आरोपों के संबंध में भेजा गया है, जिसकी जांच मुंबई पुलिस कर रही है। चिक्की पांडे ने जवाब में मुंबई पुलिस से संपर्क किया और बताया कि वो जांच में शामिल नहीं हो पाएंगे क्योंकि वो कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

क्रूज मादक पदार्थ मामला: चश्मदीद प्रभाकर सैल एनसीबी की सतर्कता टीम के सामने पेश हुए

कॉर्डेलिया क्रूज जहाज से मादक पदार्थ बरामद होने के मामले में रिश्वत की मांग करने के प्रकरण की जांच कर रही स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) दिल्ली की सतर्कता टीम के सामने सोमवार को स्वतंत्र चश्मदीद प्रभाकर सैल पेश हुए। क्रूज से मादक पदार्थ बरामद होने के मामले में शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान आरोपी है। एनसीबी ने रविवार को सैल को सम्मन जारी किया था और बयान दर्ज कराने के लिए सतर्कता टीम के सामने पेश होने का निर्देश दिया था।

सैल अपने वकील के साथ बांद्रा में स्थित केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के मेस में अपराह्न दो बजे पहुंचे। क्रूज से ड्रग्स की बरामदगी के मामले में रिश्वतखोरी की जांच कर रही एनसीबी की सतर्कता टीम के सामने सैल की यह पहली पेशी है। एजेंसी ने उप महानिदेशक (उत्तरी क्षेत्र) ज्ञानेश्वर सिंह के नेतृत्व में एनसीबी की टीम सोमवार को दिल्ली से यहां पहुंची। 

bigg boss 15