Saturday, May 18, 2024
Advertisement

मुंबई में फिर कोरोना विस्फोट, नियमों की धज्जियां उड़ाते नजर आए डिप्टी मेयर

प्राप्त जानकारी के अनुसार, जन्मदिन पर विधायक प्रशांत ठाकुर, मेयर कविता चौटमोल, सदन के नेता परेश ठाकुर आदि उपस्थित थे।

Reported by: Jayprakash Singh @jayprakashindia
Updated on: December 30, 2021 15:59 IST
mumbai- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO पनवेल महानगर पालिका के डिप्टी मेयर

Highlights

  • मुंबई में फिर कोरोना विस्फोट
  • पार्टी में नियमों की धज्जियां उड़ाते नजर आए

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में फिर कोरोना विस्फोट हुआ है। इसके बाद जहां एक तरफ धारा 144 लागू कर दी गई है तो वहीं, अपने जन्मदिन के जश्न के चक्कर में पनवेल महानगर पालिका के डिप्टी मेयर ही कोरोना के नियम भूल गए। पार्टी में नियमों की धज्जियां उड़ाते नजर आए। यहां पर इनके साथ विधायक से लेकर मेयर और अन्य नेता भी मौजूद थे लेकिन किसीको इस बात की जरा भी फिक्र नहीं हुई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, जन्मदिन पर विधायक प्रशांत ठाकुर, मेयर कविता चौटमोल, सदन के नेता परेश ठाकुर आदि उपस्थित थे। पनवेल नगर निगम और नवी मुंबई पुलिस केवल बर्थडे में चौकीदार की भूमिका निभाते दिखे। एहतियात के तौर पर, राज्य सरकार ने नए नियमों की घोषणा की और कुछ प्रतिबंध लगाए। हालांकि, जिम्मेदार नेता ही नियमों का उल्लंघन करते दिखे।

बता दें, महाराष्ट्र में 2,510 नए केस आए सामने आए हैं। इस मामले को देखते हुए मुंबई में धारा 144 लगाई गई है। ये 7 जनवरी तक लागू रहेगी। मौजूदा समय में कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है और अब ओमिक्रॉन का संकट दिन पर दिन गहराता जा रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement