Monday, May 06, 2024
Advertisement

Mumbai: Coronavirus संक्रमण के मामले 9 हजार के पार, सामने आए 510 नए मामले

देश की आर्थिक राजधानी में कोरोना वायरस के 510 नए मरीज सामने आए, जिसके बाद यहां कुल मामले 9 हजार के पार पहुंच गए।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 04, 2020 23:59 IST
Coronavirus- India TV Hindi
Image Source : AP Representational Image

मुंबई. महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में कोरोना वायरस के केस थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। सोमवार को देश की आर्थिक राजधानी में कोरोना वायरस के 510 नए मरीज सामने आए, जिसके बाद यहां कुल मामले 9 हजार के पार पहुंच गए। मुंबई में अबतक 9,123 कोरोना मरीज सामने आ चुके हैं। आपको बात दें कि मुंबई में आज 104 कोरोना मरीजों को डिस्चार्ज कर दिया गया, जबकि 18  लोगों की मौत हो गई। शहर में अबतक कुल 1908 लोग ठीक हो चुके हैं, जबकि 361 लोगों की मौत हो चुकी है।

मुंबई के एक ही थाने के 12 पुलिसकर्मी कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए

मुंबई के जेजे मार्ग थाने के छह उप-निरीक्षक समेत 12 पुलिसकर्मी सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने कहा कि 12 में से आठ पुलिसकर्मियों में बीमारी के कोई लक्षण नहीं हैं। उन्होंने कहा कि इनके सपर्क में आए 40 लोगों को ऐहतियात के तौर पर पृथक-वास में रखा गया है।

सहायक पुलिस आयुक्त अविनाश धर्माधिकारी ने कहा, '' इन पुलिसकर्मियों में आज (चार मई) संक्रमण की पुष्टि हुई। 12 संक्रमितों में से छह उप-निरीक्षक हैं। सभी 12 पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि उनके सपंर्क में आए 40 लोगों को पृथक-वास में रखा गया है।'' जेजे मार्ग पुलिस थाना सरकारी जेजे अस्पताल से सटा हुआ है। वहीं, रविवार को पायधुनी पुलिस थाने के छह पुलिसकर्मी, नागपाड़ा के तीन और माहिम पुलिस थाने के दो पुलिसकर्मियों में संक्रमण की पुष्टि हुई थी।

With inputs from Bhasha

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement