Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

नववर्ष पर मुंबई में आतंकी हमले की आशंका, शहर में सुरक्षा बढ़ाई गई

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, ''पुलिस को सूचना मिली थी कि खालिस्तानी तत्व नववर्ष की पूर्व संध्या पर मुंबई में आतंकी हमला कर सकते हैं।'' उन्होंने कहा कि कानून-व्यवस्था को बनाए रखने के मद्देनजर पुलिस 31 दिसंबर को शहरभर में कड़ी सर्तकता बरतेगी।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 31, 2021 13:33 IST
Fear of terrorist attack in Mumbai- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक फोटो

Highlights

  • शहर में सुरक्षा व्यवस्था को दुरुस्त कर दिया गया है
  • पुलिस ने रेलवे स्टेशनों और अन्य सार्वजनिक स्थानों पर सुरक्षा बढ़ा दी है

मुंबई: नए साल की पूर्व संध्या मुंबई में आतंकी हमले की आशंका के चलते शहर में सुरक्षा व्यवस्था को दुरुस्त कर दिया गया है। खासकर मुंबई के सार्वजनिक स्थलों की सुरक्षा को ध्यान में रखा गया है। हालांकि, शहर में पहले से ही धारा 144 लागू है जिसकी वजह से भीड़ होने की संभावना कम है। लेकिन आंतकी हमले की सूचना के कारण लोग भयभीत भी हैं।

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, ''पुलिस को सूचना मिली थी कि खालिस्तानी तत्व नववर्ष की पूर्व संध्या पर मुंबई में आतंकी हमला कर सकते हैं।'' उन्होंने कहा कि कानून-व्यवस्था को बनाए रखने के मद्देनजर पुलिस 31 दिसंबर को शहरभर में कड़ी सर्तकता बरतेगी। गेटवे ऑफ इंडिया और मरीन ड्राइव जैसे प्रमुख स्थानों पर लोगों की भीड़ जुटने को ध्यान में रखते हुए शहर में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया जाएगा।

बता दें, खुफिया अलर्ट के बीच शहर की पुलिस ने रेलवे स्टेशनों और अन्य सार्वजनिक स्थानों पर सुरक्षा बढ़ा दी है। साथ ही पूरी क्षमता उपलब्ध रहने के मद्दनेजर पुलिसकर्मियों के साप्ताहिक अवकाश और छुट्टियां रद्द कर दी गई हैं। अधिकारियों ने इस बाबत बृहस्पतिवार को जानकारी दी। वहीं, जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मुठभेड़ में मार गिराया है। मारे गए आतंकियों में से एक की पहचान जैश-ए-मोहम्मद के सुहैल अहमद राथर के रूप में की गई है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement