Thursday, April 25, 2024
Advertisement

वीडियो में देखिए मुंबई के हाई टाइड की खौफनाक तस्वीरें, मुंबई पुलिस ने खाली कराया मरीन ड्राइव

मुंबई के लोगों को आज समंदर के विकराल रूप दिखाई दिया। आज मुंबई के तटों पर हाई टाइड की वजह से अरब सागर में एक मंजिल ऊंची लहरें देखने को मिली।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 20, 2020 13:29 IST
High Tides- India TV Hindi
Image Source : ANI High Tides

मुंबई के लोगों को आज समंदर के विकराल रूप दिखाई दिया। आज मुंबई के तटों पर हाई टाइड की वजह से अरब सागर में एक मंजिल ऊंची लहरें देखने को मिली। मुंबई के मरीन ड्राइव में शनिवार सुबह 11 बजकर 48 मिनट पर बड़ी लहरें उठती हुई देखी गई हैं। मौसम विभाग ने भी हाइ टाइड को देखते हुए तटों से दूर रहने की सलाह दी थी। इस बीच कई पर्यटक और मुंबई वासी मरीन ड्राइव पर सुबह से जमा हो गए। शनिवार होने के चलते लोगों की काफी भीड़ यहां मौजूद थी। अनहोनी की संभावना को देखते हुए मुंबई पुलिस तुरंत हरकत में आ गई और लोगों को मरीन ड्राइव एवं अन्य तटों से दूर रहने की हिदायत दी।

महाराष्ट्र पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वह समुद्र से दूरी बनाकर रखें। मुंबई के मरीन ड्राइव में हाई टाइड को देखते हुए ये सलाह दी गई है। गौरतलब है कि मुंबई समेत पूरे महाराष्ट्र में मानसून दस्‍तक दे चुका है, ऐसे में समुद्र में उठ रही ऊंची लहरों के कारण पुलिस ने लोगों को समुद्री किनारों से दूर रहने की सलाह दी है। 

गौरतलब है कि मुंबईवासियों को गर्मी से जून की शुरुआत में ही बारिश से राहत मिलने लगी थी। उसके बाद भी राज्य के विभिन्न जिलों में बारिश देखी गई। मुंबई में मानसून का मजा लेने के लिए लोग अपने घरों से बाहर निकलते हैं लेकिन इस बार कोरोना के खतरे को देखते हुए सभी घरों में कैद हैं। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement