Friday, April 26, 2024
Advertisement

मुंबई पुलिस पर चाकू से हमला, 2 पुलिस कर्मी घायल

मुंबई पुलिस पर चाकू से हमले की खबर सामने आ रही है। दरअसल, सिल्वर ओक बंगले वाली सड़क के पास एक शख्स को बीती आधी रात घूमते देख पुलिस ने उसे वहां से हटाना चाहा तो उसके पहले ही वो शख्स पुलिस को देखकर भागने लगा।

Rajiv Singh Reported by: Rajiv Singh
Published on: May 09, 2020 14:30 IST
Mumbai Police । File Photo- India TV Hindi
Image Source : @TWITTER Mumbai Police । File Photo

नई दिल्ली। मुंबई पुलिस पर चाकू से हमले की खबर सामने आ रही है। दरअसल, सिल्वर ओक बंगले वाली सड़क के पास एक शख्स को बीती आधी रात घूमते देख पुलिस ने उसे वहां से हटाना चाहा तो उसके पहले ही वो शख्स पुलिस को देखकर भागने लगा। पुलिस कर्मी ने उसका पीछा किया तो उसने पुलिस पर हमला कर दिया जिससे 2 पुलिसकर्मी घायल हो गए। घायल पुलिस कर्मियों को जेजे हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। इस मामले में पुलिस ने 1 शख्स को गिरफ्तार कर लिया है और आईपीसी की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले को लेकर मरीन ड्राइव के सीनियर पीआई का कहना है ये पुलिस कर्मी हमारे यहां के थे, लेकिन मामला lt मार्ग पुलिस स्टेशन में दर्ज हुआ है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement