Monday, May 06, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र में कल से शुरू होगी शराब की होम डिलीवरी

जहां पर प्रतिबंधित क्षेत्र है वहां पर शराब की होम डिलीवरी नहीं होगी। इसके साथ ही जहां पर लोकल प्रशासन ने शराब की दुकान खोलने की अनुमति नहीं दी है, उन जगहों पर लिकर की होम डिलीवरी नहीं होगी।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 14, 2020 20:48 IST
Liquor- India TV Hindi
Image Source : AP Representational Image

मुंबई. महाराष्ट्र में शराब की होम डिलीवरी कल से शुरू होगी। राज्य के आबकारी आयुक्त कांतीलाल उमाप ने बताया कि किसी भी लिकर शॉप के ज्यादा से ज्यादा 10 डिलीवरी ब्वॉय ही रखे जा सकेंगे और उन सारे डिलीवरी बॉयज के लिए पहचान पत्र और सैनेटाइज करने की सारी व्यवस्था होनी चाहिए। 

उन्होंने यह भी बताया कि जहां पर प्रतिबंधित क्षेत्र है वहां पर शराब की होम डिलीवरी नहीं होगी। इसके साथ ही जहां पर लोकल प्रशासन ने शराब की दुकान खोलने की अनुमति नहीं दी है, उन जगहों पर लिकर की होम डिलीवरी नहीं होगी।

उन्होंने कहा कि जिन स्थानों पर शराब की दुकान खोलने की अनुमति के बाद वहां फिर से बंद कर दिया गया है, उन जगहों पर दोबारा लोकल प्रशासन की अनुमति के बाद शराब की दुकान खुलने के बाद ही डिलीवरी की व्यवस्था होगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement