Saturday, April 20, 2024
Advertisement

क्‍वारॅन्‍टीन के बाद DHFL के कपिल व धीरज वाधवान जाएंगे जेल, महाराष्‍ट्र सरकार ने CBI से हिरासत में लेने का किया आग्रह

देशमुख ने बताया कि वाधवान बंधु 21 अन्य लोगों के साथ लॉकडाउन का उल्लंघन कर महाबलेश्वर पहुंचे थे, जहां सतारा जिला प्रशासन ने उन्हें क्वॉरन्टीन कर दिया था।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: April 22, 2020 10:47 IST
Maha Home Minister requests CBI to take custody of Wadhawans- India TV Hindi
Maha Home Minister requests CBI to take custody of Wadhawans

मुंबई। महाराष्‍ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने बुधवार को कहा कि राज्‍य सरकार ने सीबीआई से आग्रह किया है कि वह डीएचएफएल के प्रवर्तकों कपिल वाधवान और धीरज वाधवान को अपनी हिरासत में ले। इन पर लॉकडाउन नियमों को तोड़ने और परिवार व दोस्‍तों के साथ महाबलेश्‍वर की यात्रा करने का आरोप है।

गृह मंत्री ने बताया कि वाधवान परिवार का क्‍वॉरन्‍टीन आज खत्‍म हो रहा है। हमने सीबीआई व ईडी से आग्रह किया है कि वह कपिल व धीरत को अपनी हिरासत में लें। जब तक इनकी हिरासत सीबीआई या ईडी द्वारा नहीं ली जाती है तबतक दोनों राज्य पुलिस की हिरासत में रहेंगे।

देशमुख ने बताया कि वाधवान बंधु 21 अन्‍य लोगों के साथ लॉकडाउन का उल्‍लंघन कर  महाबलेश्‍वर पहुंचे थे, जहां सतारा जिला प्रशासन ने उन्‍हें क्‍वॉरन्‍टीन कर दिया था। देशमुख ने कहा कि बुधवार दोपहर 2 बजे वाधवान का क्‍वॉरन्‍टीन खत्‍म हो रहा है इसलिए उन्‍होंने सीबीआई से उन्‍हें अपनी हिरासत में लेने का आग्रह किया है।

दीवान हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड (डीएचएफएल) के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्‍टर 46 वर्षीय कपिल वाधवान को इस साल 27 जनवरी को ईडी द्वारा गैंगस्‍टर इकबाल के साथ संदिग्‍ध सौदेबाजरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। उन पर पीएमएलए के तहत मामला दर्ज किया गया है। 21 फरवरी को उन्‍हें जमानत मिली थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement