Sunday, April 28, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र: अहमदनगर के जवाहर नवोदय विद्यालय में कोरोना विस्फोट, 28 स्टूडेंट्स समेत 31 कोरोना पॉजिटिव

संक्रमित छात्रों में से अधिकतर में कोई लक्षण नहीं हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत स्थिर बताई गई है। जवाहर नवोदय विद्यालय स्कूल के परिसर को ‘निषिद्ध क्षेत्र’ घोषित कर दिया गया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 27, 2021 20:07 IST
महाराष्ट्र: अहमदनगर...- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE PHOTO) महाराष्ट्र: अहमदनगर के स्कूल में कोरोना विस्फोट

Highlights

  • स्कूल में कोरोना मामलों की संख्या बढ़कर हुई 82
  • स्कूल परिसर ‘निषिद्ध क्षेत्र’ घोषित

पुणे: महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले में जवाहर नवोदय विद्यालय के 28 और छात्रों तथा तीन कर्मचारियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है जिसके बाद पिछले एक सप्ताह में इस संस्थान में ऐसे मामलों की संख्या बढ़कर 82 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी के अनुसार, संक्रमित छात्रों में से अधिकतर में कोई लक्षण नहीं हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत स्थिर बताई गई है।

अहमदनगर जिले के पारनेर तहसील के स्वास्थ्य अधिकारी डॉ प्रकाश लालगे ने कहा, “हमने कुछ छात्रों के नमूने फिर से जांच के लिए भेजे थे जिनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी, क्योंकि उनमें (कोरोना वायरस संक्रमण) के लक्षण थे। पिछली रात, 19 छात्रों के नमूनों की जांच में संक्रमण की पुष्टि हुई तथा आज 12 और नमूनों की जांच में संक्रमण पाया गया (इनमें से तीन कर्मचारियों के थे और अब कुल नए मामले 31 हो गए हैं।)”

अहमदनगर के जिलाधिकारी राजेंद्र भोसले ने रविवार शाम को कहा कि स्कूल के परिसर को ‘निषिद्ध क्षेत्र’ घोषित कर दिया गया है।

(इनपुट- एजेंसी)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement