Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Maharashtra: महाराष्ट्र के CM बनने के बाद गोवा में अपने समर्थक विधायकों से मिलने पहुंचे एकनाथ शिंदे, देखें Video

Maharashtra: शिवसेना के बागी विधायक गुवाहाटी से आने के बाद अभी भी गोवा में डेरा डाले हुए हैं और सीएम के तौर पर जैसे ही उनके नेता एकनाथ शिंदे के नाम की घोषणा हुई, उन्हें पणजी में ताज रिजॉर्ट और कन्वेंशन सेंटर में डांस करते देखा गया। एकनाथ शिंदे गुरुवार को गोवा से मुंबई के लिए रवाना हुए थे, जहां कई बैठकों के बाद उन्हें गुरूवार शाम ही सीएम पद की शपथ दिलाई गई थी।

Sudhanshu Gaur Edited By: Sudhanshu Gaur
Updated on: July 01, 2022 8:30 IST
Eknath Shinde- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@MIEKNATHSHINDE Eknath Shinde

Highlights

  • गुरूवार को एकनाथ शिंदे ने ली महाराष्ट्र CM पद की शपथ
  • देवेंद्र फडणवीस को बनाया गया है डिप्टी CM
  • अभी भी गोवा में ठहरे हुए हैं बागी शिवसेना विधायक

Maharashtra: महाराष्ट्र के मुख्यम पद की शपथ लेने के बाद एकनाथ शिंदे अपने समर्थक विधायकों से मिलने देर रात गोवा पहुंचे। जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया। खबर है कि उन्होंने अपने समर्थक विधायकों के साथ बैठक कर आगे की रणनीति पर भी चर्चा की है। 

वहीं इससे पहले एकनाथ शिंदे के CM पद की शपथ लेने के बाद गोवा में रुके हुए विधायकों ने जोरदार जश्न मनाया था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। अब शपथ लेने के तुरंत बाद शिंदे का अपने समर्थक विधायकों से मिलने आना भी काफी कुछ बयां कर रहा है। 

गोवा में डेरा डाले हुए हैं बागी विधायक   

आपको बता दें कि शिवसेना के बागी विधायक गुवाहाटी से आने के बाद अभी भी गोवा में डेरा डाले हुए हैं और सीएम के तौर पर जैसे ही उनके नेता एकनाथ शिंदे के नाम की घोषणा हुई, उन्हें पणजी में ताज रिजॉर्ट और कन्वेंशन सेंटर में डांस करते देखा गया। एकनाथ शिंदे गुरुवार को गोवा से मुंबई के लिए रवाना हुए थे, जहां कई बैठकों के बाद उन्हें गुरूवार शाम ही सीएम पद की शपथ दिलाई गई थी। हालांकि, उनके समूहों के सदस्य अभी भी गोवा में हैं। उन्होंने नारेबाजी की और कहा कि वे होटल में डांस करते हुए एकनाथ शिंदे का समर्थन कर रहे हैं।

शिंदे के मुख्यमंत्री बनने से बहुत खुश हैं बागी विधायक

शिंदे ने मुंबई के बागी विधायकों को वर्चुअली संबोधित किया और कहा कि वह उन पर दिखाए गए विश्वास को कभी नहीं भूलेंगे। उन्होंने कहा, "हमारे विधायकों (बागी) के समर्थन से हम इस मुकाम तक पहुंच सके। यह एक वैचारिक लड़ाई है। एक तरफ सत्ता थी, सरकार थी और बड़े नेता थे और दूसरी तरफ मैं छोटा कार्यकर्ता था। लेकिन इन 50 विधायकों ने मुझ पर भरोसा किया। मैं उन्हें नहीं भूलूंगा। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि पिछले ढाई साल का 'अनुभव' (महा विकास अघाड़ी सरकार का) दोहराया नहीं जाएगा।" गोवा के होटल में ठहरे बागी विधायकों ने मीडियाकर्मियों से कहा कि वे नए राजनीतिक विकास और एकनाथ शिंदे के मुख्यमंत्री बनने से बहुत खुश हैं।

देखें वीडियो -

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement